ब्रेकिंग ओखलकांडा : मल्ला घरता गांव में शराबी पूर्व फौजी ने बीवी को ऐसा पीटा कि चली गई जान, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

हल्द्वानी। ओखलकांडा के मल्ला घरता गांव में एक शराबी ने अपनी पत्नी को इतना पवीटा की उसकी मौत हो गई। राजस्व पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अब उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पति की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुई महिला की मौत कल घर पर ही हुई। बाद में मायका पक्ष के लोगों ने राजस्व पुलिस को मामले की जानकारी दी और राजस्व पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

मोटाहल्दू न्यूज : एक सप्ताह भी टिक नहीं पाई सड़क, ग्रामीणों का आरोप —सरकारी पैसे की हो रही बंदरबांट


मृतका के परिजनों के मुताबिक वर्ष 2008 में ओखलकांडा मल्ला के घरता गांव के पूर्व फौजी सतीश पुरी बसंती देवी वर्ष से विवाह हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं। मायके वालों को आरोप है कि विवाह के बाद से ही सतीश अपनी पत्नी बसंती के साथ मारपीट करता रहता था। 14 जून की रात्रि को भी सतीश ने 33 वर्षीय बसंती कीपिटाई की। जिससे उसके शरीर में कई चोटें आईं। सतीश ने घायल बसंती का उपचार भी नहीं कराया। बसंती ने कल यानी 18 जून की सुबह अपने घर में दम तोड़ दिया।

देखो गौरा… देखो, कैसे उजड़ रहा है तुम्हारा रैणी गांव!


आरोप है कि सतीश पुरी शराब का आदी है। वह शराब के नशे में कई बार इससे पहले भी पीट पीट कर बसंती देवी को गंभीर रूप से घायल कर चुका था। हर बार बसंती के परिजनों के सामने वह समझौता कर लेता था। परिजनों की शिकायत पर राजस्व विभाग द्वारा मृतिका का शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। राजस्व पुलिस ने सतीश पुरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। पटवारी शकील का कहना है कि हत्यारोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  लो कल्लो बात : दसवीं की उत्तराखंड टॉपर प्रियांशी रावत ने जिस स्कूल में की पढ़ाई उसके पास नहीं है दसवीं बोर्ड की मान्यता, जांच के आदेश

हल्द्वानी ब्रेकिंग : काठगोदाम के कालीचौड़ मंदिर में 16 वर्षीय किशोरी का हो रहा था 24 के युवक से विवाह, पुलिस ने रूकवाया, आधा दर्जन के खिलाफ केस

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड रिजल्ट : हाईस्कूल में पिथौरागढ़ की प्रियांशी ने तो इंटर में अल्मोड़ा पीयूष ने किया टॉप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *