उत्तराखंड… फेरी वाले से दिनदहाड़े लूट का तीन घंटे में खुलासा

0
Ad

रुड़की। दो युवक फेरी लगाकर सामान बेचने वाले कारोबारी से दिनदहाड़े उसका फोन व 21 सौ रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना पर खानपुर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को पकड़कर फोन व नगदी बरामद कर ली। आरोपियों में से एक नाबालिग बताया रहा है। पुलिस उसकी उम्र के बारे में जांच कर रही है।

Ad

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के सीकरी गांव निवासी कासिम पुत्र जलालुद्दीन बाइक पर आसपास के देहात में फेरी लगाकर सामान बेचता है। बुधवार को वह फेरी लगाने खानपुर के गांवों में आया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मानसिक विक्षिप्त युवती को बाइक पर बिठा कर जंगल में ले गए दो युवक, अश्लील हरकतें करते दबोचे गए, बाइक छोड़कर भागे

एक दो गांवों में फेरी लगाने के बाद वह अगले गांव में जा रहा था। धर्मुपुर – सहीपुर के रास्ते पर दो युवकों ने उसे रोका और फिर उसके साथ मारपीट कर उसकी जेब से 21 सौ रुपये की नगदी और सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड …अंकिता भंडारी के परिवार को सरकार देगी 25 लाख की आर्थिक सहायता

कासिम ने पीछे से आ रहे राहगीर के फोन से खानपुर थाने को इसकी सूचना दी। इस पर गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी नवीन चौहान, एसआई रविंद्र जोशी और सिपाही अजीत तोमर व अरविंद रावत के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और कारोबारी से पूरी घटना की विस्तार से जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू की।

घटना के तीन घंटे के भीतर ही पुलिस की टीम ने कोराबारी से लूट करने वाले खानपुर गांव के मोहित पुत्र विनोद कुमार व उसके दूसरे साथी को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से कारोबारी का मोबाइल फोन और 1850 रुपये की नगदी भी बरामद हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर…किशोरी ने घर के बाहर खड़े पेड़ से लटक कर दी जान

एसओ अरविंद रतूड़ी ने बताया कि मोहित का साथी अभी नाबालिग बताया गया हे। उसे कोर्ट में पेश करने से पहले उसकी उम्र के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here