सोलन ब्रेकिंग: पुलिस ने दबोचा नशे की गोलियों का सप्लायर, टेपेंटाडोल की प्रतिबंधित छह सौ गोलियां और दस हजार की नकदी बरामद

सोलन। सदर थाना पुलिस ने सुबाथू रोड स्थित तार फैक्ट्री के पास किराए के कमरे में रहने वाले हरियाणा मूलनिवासी एक व्यक्ति से प्रतिबंधित नशे की छह सौ गोलियों के अलावा दस हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।

सोलन के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा नशा मुक्त समाज की स्थापना के लिये नशा तस्करों विशेषत: चिट्टा और अन्य नशीली दवाईयों की तस्करी करने वालों पर लगातार कड़ी नजर रखी जा रही है । इसी क्रम में दिनांक 22 अप्रैल को जिला पुलिस की स्पेशल टीम को सूचना मिली कि सुबाथू रोड़ स्थित तार फैक्ट्री के पास किराए के कमरे में रहने वाले गेजा राम नाम का व्यक्ति प्रतिबन्धित दवाईयां व कैपसूल बेचने का धन्धा करता है तथा शहर के नव-युवकों को नशे का सामान उपलब्ध करवाता है। 

इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये इस टीम ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र के सगोर गांव निवासी 48 वर्षीय गेजा राम  को नशीली प्रतिबन्धित दवाई टेपेंटाडोल की कुल 600 गोलियों तथा  10,050 रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया।  मामला आगामी जांच के लिये औषधी निरीक्षक सोलन को सौंपा दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान ज्ञात हुआ है कि गेज़ाराम के विरूध पहले भी शराब तस्करी के लिए आबकारी अधिनियम के तहत थाना सदर सोलन में दर्ज हैं । 

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : वर्ष के शुरुआती चार महीनों में चोरी के मामलों में आई 56 फीसदी की गिरावट, 77 प्रतिशत मामले पुलिस ने सुलझाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *