हल्द्वानी ब्रेकिंग : महिला का एटीएम बदल कर निकाले साढ़े 68 हजार, आरोपियों ने किया महिला के पति पर कार चढ़ाने का प्रयास

हल्द्वानी। एसटीएच के पास पति की स्कूटी से उतर कर एटीएम से रुपये निकालने गई एक महिला को एटीएम के अंदर आए दो युवक एटीएम बदल कर 68 हजार 530 तीस रुपये का चूना लगा गए। तुरंत ही महिला स्थिति को भांप गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी। महिला की चीख पुकार सुन सड़क पर उसके पति ने दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे उसे धक्का देकर पास ह खड़ी कार में सवार हो कर भाग गए। आरोपियों ने महिला के पति पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवलचौड़ निवासी नम्रता अपने पति प्रमोद सिंह के साथ शुक्रवार को नीलकंठ चिकित्सालय गई थी। वापसी में वह पति को सड़क पर स्कूटी पर ही खड़ा करके एसटीएच के पास स्थित एटीएम से रुपये निकालने के लिए चली गई। नम्रता के अनुसार उसने जैसे ही एटीएम में अपना एटीएम कार्ड डाला और मशीन में पासवर्ड दर्ज किया अचानक दो लड़के एटीएम में आ गए और रुपये फंस जाने की बात कहते हुए एटीएम मशीन के सामने खड़े हो गए। इसके कुछ देर बाद वे चले गए। महिला ने जब अपना एटीएम कार्ड बाहर निकाला तो वह समझ गई कि उसका कार्ड बदल दिया गया है। इसके बाद दोनों युवक एटीएम से बाहर निकल गए। महिला ठगी की बात समझ करजोर जोर से चिल्लाने लगी। पति ने स्थिति भांपते हुए दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वे उसे धक्का देकर नजदीक क खड़ी कार संख्या डीएल4 सी एएम 66 27 में सवार होकर भाग गए। कुछ देर बाद ही महिला के एटीएम से 530 रुपये निकाल लिए गए।
इसके बाद महिला पुलिस चौकी पहुंची और वहां अपनी शिकायत सौंपी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : अर्की के जाबल गांव में गहने चुराने के आरोपी जेल से गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस रिमांड मिली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *