लालकुआं न्यूज : जल संस्थान आउटसोर्स कर्मियों ने फूंका आंदोलन का बिगुल

लालकुआं। उत्तराखण्ड जल संस्थान श्रमिक संघ के आऊटसोर्स कर्मियों ने आज लालकुआं तहसील पहुंच कर प्रदर्शन करते हुए कानूनगो के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन भेजा।
इस दौरान संजय कुमार ने कहा कि जल संस्थान में आऊटसोर्स कर्मी पिछ्ले 25 वर्षो से ठेकेदारी प्रथा मे कार्य कर रहे है लेकिन अभी तक कर्मियो को संविदा मे नियुक्त नहीं किया जा रहा है यही नहीं उत्तराखण्ड सरकार द्वारा पूर्व में जारी शासनादेश का अभी तक पालन नहीं किया जा रहा है जिससे श्रमिकों मे आक्रोश व्याप्त है ।

नालागढ़ ब्रेकिंग : रामपुर गांव में सड़क पर दिखा 20 फीट का अजगर


वहीं श्रमिक संघ के उपाध्यक्ष लक्ष्मी दत्त ने कहा कि आऊटसोर्स कर्मियों का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है श्रमिकों को मासिक मानदेय बहुत कम दिया जा रहा है जिससे उनके परिवार मे पालन पोषण की समस्या आ रही है वही पूरे सप्ताह मे एक भी छुट्टी नही दी जाती है। जिससे उनको भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। चेतावनी दी गई कि यदि ज्ञापन के बाद भी राज्य सरकार कोई समस्या का समाधान नहीं करती है तो उग्र आन्दोलन किया जायेगा ।

ब्रेकिंग हल्द्वानी : स्टैंडर्ड स्वीट के स्वामी दिनेश गुप्ता का सड़क हादसे में निधन


इस दौरान मुख्य रूप से सुरेश पनेरू, संजय कुमार, किरन चन्द्र, बिशन राम, लक्ष्मी दत्त, अब्दुल गनी, घनश्याम बर्गली, चन्द्र प्रकाश , दिनेश पांडे सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : बाबा केदार की डोली केदारनाथ पहुंची, हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा, कल खुलेंगे कपाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *