ओखलकांडा न्यूज : घर-घर भगवा फहराने के संकल्प के साथ शिवसेना में शामिल हुए दर्जनों लोग, सम्मान समारोह आयोजित

ओखलाकांडा। शिवसेना का कार्यक्रम कल ओखलकांडा ब्लॉक के थलाड़ी क्षेत्र में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व विधानसभा प्रभारी भीमताल मुकेश बिष्ट व संचालन क्षेत्र प्रमुख थलाड़ी, रैकुना सूरज रेकुनी ने किया।

ब्रेकिंग हल्द्वानी : स्टैंडर्ड स्वीट के स्वामी दिनेश गुप्ता का सड़क हादसे में निधन

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश उपप्रमुख रूपेंद्र नागर, विशिष्ट अतिथि कुमाऊं मंडल प्रमुख हेमंत कुमार, सहित कुमाऊं मंडल सचिव सरजू प्रसाद पांडे, पदम पाल, प्रमोद आर्य, नगर सचिव पूरन सागर, मीडिया प्रभारी अभिषेक कश्यप, आशीष पांडे, राहुल रावत आदि अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रूपेंद्र नागर ने कहा कि पूरे ओखलकांडा ब्लॉक क्षेत्र के एक एक घर से शिवसैनिक तैयार कर घर घर भगवा ध्वज फहराएंगे।


शिवसैनिकों से आह्वान किया कि जनसेवा और समाज सेवा करके जनता की परेशानियों का निदान करें। कार्यक्रम में समाज सेवा के कार्य करने वाले मुकेश बिष्ट और सूरज रेकुनी को सामाजिक कार्य करने पर सम्मानित किया।

नालागढ़ ब्रेकिंग : वीडियो/ रामपुर गांव में सड़क पर दिखा 20 फीट का अजगर

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: आबादी तक पहुंची जंगल की आग, मची अफरा-तफरी


कार्यक्रम को मंडल प्रमुख ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का नेतृत्व और संचालन करते हुए मुकेश बिष्ट व सूरज रेकुनी ने समस्त क्षेत्रवासियों का शिव सेना परिवार में सम्मिलित होने पर होने पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने शिवसेना की सहायता भी ग्रहण की।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : चार बार जीत चुके भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर एक बार भी अपने दम पर नहीं जीते : सतपाल रायजादा

लालकुआं न्यूज : जल संस्थान आउटसोर्स कर्मियों ने फूंका आंदोलन का बिगुल

जिनका कुमाऊं मंडल प्रमुख हेमंत कुमार सहित समस्त पदाधिकारियों ने शिवसेना का पटका पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम में राजा बिष्ट, दीपक बिष्ट, पंकज रावत, सूरज बिष्ट, नरेश, मोहित, महेंद्र रावत व गणेश बोरा सहित दर्जनों शिवसैनिकों क्षेत्रवासी सम्मिलित हुए।

यह भी पढ़ें 👉  11 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *