हल्द्वानी ब्रेकिंग : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विश्वास न हो तो खबर पढ़ें

हल्द्वानी। हैंडिंग पढ़कर आप हैरान परेशान हो रहे होंगे लेकिन यह बात सच साबित कर रहा है डा. सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में बना कोविड वैक्सीनेशन सेंटर। इस सेंटर में अभी भी त्रिवेंद्र सिंह रावत की फ्लैक्सी कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाने आने वाले लोगों का स्वागत कर रही है।

फोटो के नीचे बाकायदा फ्लैक्सी पर मुख्यमंत्री, उत्तराखंड भी लिखा गया है। गजब तो यह है कि फ्लैक्सी को ऐसी जगह पर रखा गया है कि वह हर हाल में टीका लगवाने वाले के पार्श्व में दिखाई पड़े और त्रिवेंद्र की तस्वीर टीका लगवाने वाले के साथ ही दिखाई दे।

यह है डा. सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में चल रहे वैक्सीनेशन केंद्र की तस्वीर, जो आज सुबह की ही है।

वाह उत्तराखंड : सरकारी खर्च पर अपनी बेइज्जती कराना कोई हमारी सरकार से सीखे

अब सवाल यह है कि वैक्सीनेशन केंद्रों का बार बार निरीक्षण करने वाले अधिकारियों की नजर क्या प्राइम लोकेशन पर रखी गई इस फ्लैक्सी पर अभी तक नहीं पड़ी होगी, और अगर नहीं पड़ी तो उनकी दक्षता पर ही सवालिया निशान लगाना जायज है। कारण यसह है कि प्रदेश में त्रिवेंद्र सिंह के बाद तीरथ सिंह मुख्यमंत्री बने और उसके बाद वर्तमान में पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री हैं। लेकिन एसटी मेडिकल कालेज के इस वैक्सीनेशन सेंटर में त्रिवेंद्र सिंह रावत ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

गाय की पाठशाला—3 दूध निकालते समय बरती जाने वाली सावधानियां

यह भी पढ़ें 👉  चंडीगढ़ में सड़क हादसा, हिमाचल की युवती समेत दो की मौत


आपको याद होगा कि कुंभ मेले से एन पहले जब त्रिवेंद्र को हटाकर तीरथ सिंह को मुख्यमंत्री बनाया गया तो पूरे कुंभ मेला क्षेत्र में कदम कदम पर बनी पेंटिंग्स और बोर्डों से रातों रात त्रिवेंद्र की जगह तीरथ की तस्वीर लगा दी गई। इसमें करोड़ों रूपये का खर्च भी आया। लेकिन अब एसटीएच के वैक्सीनेशन केंद्र में त्रिवेंद्र की तस्वीर कैसे नहीं बदली जा सकी इसका जवाब केंद्र का प्रबंधन करने वालों से पूछना तो बनता है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन अस्पताल में एक्सपायरी हो गए 75 ग्राम ग्लूकोज के पैकेट, नहीं पहुंचे गर्भवती महिलाओं तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *