उत्तराखंड ब्रेकिंग : सुबह दुकान जाते युवक को तमंचे की नोक पर किया अगुवा, बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने छुड़ाया, चार पर केस

रुड़की। रंजिश में युवक को तमंचे की नोंक पर जबरन कमरे में लेकर गए। आतंकित कर युवक को बंद कमरे में जमकर पीटा गया। मामला परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बंधन मुक्त कराया।

पुलिस ने तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गंगनहर कोतवाली को सरकड़ी ताहरपुर निवासी परवीन ने तहरीर देकर बताया कि अफजाल पक्ष से पुराना विवाद चला आ रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 10 अगस्त को शाम के वक्त आरोपियों ने घर में घुसकर मारपीट की थी। किसी तरह ग्रामीणों ने आरोपियों पर काबू कर जान बचाई थी। 15 अगस्त की सुबह करीब 8:00 बजे पुत्र समीर दुकान पर सामान लेने जा रहा था।

उत्तराखंड ब्रेकिंग : पिछले साल सील की गई थी फैक्ट्री, दोबारा बनाने लगे नकली दवाएं, पांच पर मुकदमा

तभी रास्ते में अफजाल ने अपने साथियों के साथ समीर को रोक लिया। तमंचे और धारदार हथियार के बल पर समीर को जबरन पकड़ कर कमरे में लेकर गए और मारपीट कर घायल कर दिया। जिससे समीर के मुंह पर काफी चोट आई।

उत्तराखंड ब्रेकिंग : तीन संगे भाई घुस गए महिला के घर में, अकेली पाकर कर दी छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को पीटा

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विकराल होती जंगलों की आग ने बढ़ाई चिंता

मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समीर को आरोपियों के चंगुल से बंधन मुक्त कराया। पीडि़तों ने आरोपियों से जान माल का खतरा बताया है। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि अफजाल, बासिद, शाहिद और दानिश निवासी सरकारी ताहरपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ब्रेकिंग: जंगल में मिला लगभग 20 दिन पुराना सड़ा-गला अज्ञात शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *