दो नावों का सवार #रूद्रपुर: दूसरी पत्नी के घर आ गई पहली पत्नी तो पति ने पाठल से गर्दन काट कर मार डाला, हत्यारा पति गिरफ्तार

रुद्रपुर। यहां के ट्रांजिट कैंप के संजय नगर क्षेत्र में एक पति ने अपनी ही पहली पत्नी को दूसरी पत्नी के घर में पाठल से गर्दन काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने तुरंत उसका पीछा करके दबोच लिया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने मृतका के शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है। घटना आज शाम की है।


नगर निगम के वार्ड नंबर 11 के तहत आने वाले ट्रांजिट कैंप के संजय नगर मोहल्ले में आज यह वारदात हुई। पता चला है कि यहां भोला नामक एक व्यक्ति यहां अपनी दूसरी पत्नी बबिता के साथ रहता है। जबकि उसकी पहली पत्नी निर्मला मलिक कालोनी में अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ रहती है।आज जब भोला संजय नगर में अपनी दूसरी बीवी के साथ था तब वहां अचानक निर्मला आ गई।

ब्रेकिंग #ऋषिकेश: नोएडा से सप्ताहांत पर घूमने आए एंडायड कंपनी के मैनेजर और सेंटर हेड गंगा में बहे, सर्च आपरेशन जारी

उससे भोला की ककिसी बात पर कहासुनी हुई और तैश में आए भोला ने पाठल से निर्मला की गर्दन पर वार कर दिया। निर्मला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भोला मौके से फरार हो गया।
घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

ब्रेकिंग #हल्द्वानी: भाई की मौत के तीन साल बाद दूसरा भाई भी फंदे पर झूला, मौत

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : छिद्दरवाला में पुलिस दरोगा की बेटी की निर्मम हत्या, पुलिया के नीचे मिला रक्तरंजित शव, हत्यारोपी युवक के हरिद्वार की चीला नहर में कूदने का शक

सूचना पर एसपी सिटी, एसपी क्राइम, सीओ, कोतवाल, एसओ सहित कई अन्य अधिकारी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फरार भोला का पीछा कर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : पहले दी नौकरी, फिर तलाक होने का आवश्वासन देकर बना लिए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर धमकाने लगा, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *