नेक कार्य …रामपुर बुशहर: दीपक सूद ने खनेरी, रामपुर अस्पताल और अग्निशमन विभाग को दिए स्ट्रेचर

रामपुर बुशहर। व्यापार मंडल रामपुर के अध्यक्ष व नगर परिषद रामपुर बुशहर के पूर्व अध्यक्ष दीपक सूद ने मंगलवार को महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी, पीएचसी रामपुर और अग्निशमन विभाग रामपुर को स्ट्रैचर भेंट किए।

इस मौके पर उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस रामपुर के प्रवक्ता ध्रुव शर्मा भी उपस्थित रहे। दीपक सूद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खनेरी अस्पताल में स्ट्रैचरों की बहुत कमी चल रही थी, जिसके बाद उन्होंने खनेरी को 6 व पीएचसी और अग्निशमन विभाग के लिए दो—दो स्ट्रेचर दिए।

सड़क पर पहाड़…रामपुर बुशहर : वीडियोज / छोटे वाहनों के लिए खुला राष्ट्रीय उच्च मार्ग,सड़क खुली तो लोग पैदल ही दौड़ पड़े

उन्होंने ये कार्यकारी एमएस अजय नेगी को सौंपे। जिन्होंने ने दीपक सूद का आभार जताते हुए कहा कि इन दिनों अस्पाल में स्ट्रेचरों की बहुत जरूरत महसूस की जा रही है।

सजा… सितारगंज : हसनैन मलिक छह साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित

यह भी पढ़ें 👉  चंडीगढ़ में सड़क हादसा, हिमाचल की युवती समेत दो की मौत

स्ट्रेचर होने के कारण अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों के तीमारदारों को कई प्रकार की समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा था।

28 साल का हुआ ग्राफिक ऐरा #मोटाहल्दू : अपना स्टार्टअप शुरू करने वाले बच्चों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेंगे -डॉ. घनशाला, लाखों का पैकेज पाने वाले दो छात्र भी सम्मानित

यह भी पढ़ें 👉  हेमकुंड साहिब यात्रा: सेना के जवानों ने 4 किमी बर्फ हटाकर आवाजाही की सुचारु

उन्होंने कहा कि अस्पताल के वार्डों में तीमारदारों के बैठने के लिए पर्याप्त मात्रा में स्टूल नहीं है। जिस पर अध्यक्ष ने कहा कि वे इस समस्या का भी समाधान करने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : हाई स्कूल में फेल होने पर छात्रा ने गटका जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *