#कुमाऊं…ब्रेकिंग : अब यहां जंगल में नाले से मिला मानव सिर, मगरमच्छ ने निगल लिया बाकी शरीर, नाले से एक और शव मिला, दोनों की शिनाख्त

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
खटीमा वन क्षेत्र के सुरई रेंज में एक व्यक्ति का सिर बरामद हुआ है। जबकि इसी रेंज में एक अन्य शव बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों का पंचनामा करवा कर उन्हें पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार 17 मील, खटीमा के सुरई रेंज में खकरा नाले के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त हल्दीघेरा के रहने वाले हीरालाल के रूप में हुई। इसी इलाके में आज सुबह एक व्यक्ति का सिर बरामद हुआ। अनुमान लगाया जा रहा है कि मगरमच्छ ने उसका बाकी शरीर खा लिया होगा।

मोटाहल्दू…हड़ताल : सद्भाव कंपनी के कर्मचारी गए हड़ताल पर,परिसर में धरने पर बैठे, एनएच पर पानी का छिड़काव व अन्य काम रूके

उसकी शिनाख्त बनगवां रघुलिया निवासी सुखदेव सिंह के रूप में की गई है। दोनों ही मृतकों की आयाु लगभग 35 साल है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हीरालाल पुल पार करते समय नाले में गिर गया होगा। उसका शव सुरक्षित है लेकिन सुखदेव का केवल सिर ही बरामद हुआ है।

हिमाचल… ब्रेकिंग : चंबा के करातोट गांव में मकान में लगी आग, तीन बच्चों सहित पिता जिंदा जला, एक घायल

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : चलती ट्रेन के गेट पर मोबाइल छीना, लूट का शिकार युवक की गिरकर मौत

क्षेत्र में दो शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों की ही मौत का असली कारण पीएम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा ।

यह भी पढ़ें 👉  रांची में बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूली बस पलटी, 15 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *