कालाढूंगी विधासभा क्षेत्र…#हल्द्वानी : अब भाजपा के सुरेश तिवारी ने कहा- मौका मिले, मैं भी लड़ना चाहता हूं चुनाव

हल्द्वानी। पिछले दिनों प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री बंशीधर भगत ने कालाढूंगी से ही चुनाव लड़ने का दावा तो ठोक दिया था लेकिन उनके रास्ते में हर रोज एक नई बाधा आ खड़ी होती है।

कुछ दिनों पहले मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने कालाढूंगी से चुनाव लड़ने का दावा ठोक कर भाजपाई खेमे बेचैनी पैदा कर दी थी और आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश तिवारी ने भी चुनावी कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव मैदान में उतरने के लिए अपनी ताल ठोक दी है।

बीमारी…#ऋषिकेश : कुट्टू आटा के पकवान से रायवाला व हरिद्वार में 50 लोगों की तबीयत बिगड़ी

हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए सुरेश तिवारी ने अपने शुरुआती संघर्ष से लेकर अब तक की भारतीय जनता पार्टी की राजनीति के क्षेत्र में किए गए कार्यों को मीडिया के सामने रखते हुए कहा है कि उन्होंने पार्टी के अलग-अलग फोरम पर इस बार कालाढूंगी विधानसभा से मौका दिए जाने की मांग की है।

राजनीति…#नई दिल्ली : वीडियो/ पत्नी सहित भाजपा के हुए भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर में 12263 नए वोटर करेंगे मतदान, जिले में मतदाताओं की कुल संख्या 3,34,389


सुरेश तिवारी ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें अवसर देगी तो वह अवश्य जन आकांक्षाओं पर खरे उतरेंगे। सुरेश तिवारी ने कहा कि 1989 से पिछले 33 सालों से वह लगातार एक छोटे से कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी पद तक लगातार कार्य करते आ रहे हैं। लिहाजा इस बार उन्होंने कालाढूंगी विधानसभा से अपने नाम का प्रस्ताव देने का मन बनाया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : चौकी प्रभारी के साथ मारपीट में दो नामजद

पौबारह…#देहरादून : जिनके दामन में दाग, उसके खुल गए भाग…जल निगम में दागी अधिकारी को बड़ी जिम्‍मेदारी देने की तैयारी


संभवत: कालाढूंगी के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है कि सत्ताधारी दल से ही इतने दावेदार निकल कर सामने आ रहे हैं। जब एक विधानसभा से दो- दो दावेदारों ने खुलकर मीडिया के सामने चुनाव लड़ने की बात सामने रखी है। हालांकि पूर्व में बंशीधर भगत भी कालाढूंगी विधानसभा से ही चुनाव लड़ने की बात स्पष्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, पूर्व विधायक केके कौशल ने की संविधान बचाने को वोट डालने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *