चमोली…#महंगाई डायन : बदरीधाम में 105 रुपये पार हुआ पेट्रोल, डीजल 97 रुपये से अधिक

चमोली। पेट्रोल डीजल के दाम में अभूतपूर्व वृद्धि भगवान बदरी के धाम तक पहुंच गई है। बदरीनाथ में पेट्रोल 105 रुपये प्रति लीटर हो गया है और डीजल 97 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

चारधाम यात्रा पर आये यात्री भी पेट्रोल, डीजल के दाम से खासे परेशान और नाराज दिखे। गोपेश्वर में पेट्रोल 102.75 प्रति लीटर बिका। जबकि डीजल 95 रुपए प्रति लीटर बिका। पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार वृद्धि से आम लोग ही नहीं यात्रा पर आये यात्री और श्रद्धालु भी बेहद दुखी दिखे।

नानकमत्ता…#अंतिम अरदास : नानकमत्ता पहुंचे मनीष सिसौदिया, कलेर के दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

अमृतसर पंजाब से हेमकुंड साहब की यात्रा पर आये जसमिन्दर सिंह, नवप्रीत सिंह, अंशुमान सीखजा ने कहा कि निर्धारित बजट लेकर आये थे। वाहन के फ्यूल के दामों में प्रगति से हम सब प्रभावित हो गये। वाहन चालक भी डीजल- पेट्रोल के दामों से परेशान हैं।

आक्रोश…#नई दिल्ली : संयुक्त किसान मोर्चा 12 को मनाएगा शहीद किसान दिवस, मंत्री को बर्खास्त न करने पर देशव्यापी विरोध कार्यक्रम की चेतावनी

यह भी पढ़ें 👉  कभी नही भुलाया जा सकता देश के सैनिको का त्याग व समर्पण: अजय भट्ट

वाहन संचालक जगत सिंह राणा , मावनेन्द्र ने कहा कि बड़ी मुश्किल से यात्रा खुली अब डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ गये। ऐसे में सवारी यात्रियों और हम पर भी प्रभाव पड़ेगा। डीजल पेट्रोल के दाम बढ़े तो किराया बढ़ाना मजबूरी हो जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *