हिमाचल …. #हादसा : शिमला के धामी से कुल्लू के आनी जा रही कार खाई में गिरी, एक नौ जवान की मौत, चार घायल

शिमला। राजधानी से सटे सुन्नी क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में बीस वर्षीय युवक की मौत हो गई। इसकी पहचान करण कुमार पुत्र छोटे लाल शाह, तहसील बेलसर, जिला वैशाली, बिहार निवासी के तौर पर हुई है। हादसे में चार युवक घायल हुए हैं। इनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। सभी लोग ठेकेदार के पास मजदूरी का काम करते हैं और आनी में बिजली बोर्ड का काम करने जा रहे थे।


हादसा रविवार सुबह साढ़े छह बजे बागीपुल-धामी संपर्क मार्ग पर हुआ। कार में पांच युवक सवार थे। बागीपुल से एक किलोमीटर आगे मांदरी के पास सड़क से नीचे गिर गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वाहन सड़क से करीब 70 मीटर नीचे लुढ़का था।

जसपुर… #हादसा : लकड़ियों से लदा अनियंत्रित ट्रक कार पर पलटा, घूमने निकले बचपन के तीन मित्रों की मौत

इसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बिरजू सैनी (28) पुत्र विनोद सैनी, सुनील कुमार पुत्र सत नारायण (28), सिकंदर पुत्र शारदासा (25) बिहारी निवासी और रोहित पुत्र सुरेंद्र सोनी (21) तहसील जिंद, हरियाणा को खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

हिसार… #ब्रेकिंग : साथी क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल पर जाति सूचक टिप्पणी करने पर स्टार क्रिकेटर युवराज गिरफ्तार

यह भी पढ़ें 👉  जिला बिलासपुर कांग्रेस की बैठक में पर्यवेक्षक अनीश अहमद ने सुनी सबकी बात


प्रारंभिक जांच के मुताबिक सभी लोग धामी से आनी जा रहे थे। घायलों में ठेकेदार का बेटा भी शामिल है। रविवार शाम तक पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के सपुर्द कर दिया है। उधर, सुन्नी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: हिमाचल सूचना आयोग ने सोलन के दो अधिकारियों पर लगाया जुर्माना

उत्तराखंड… #ब्रेकिंग : चमोली के पास नोएडा के धर्मयात्रियों की फार्चूनर खाई में गिरी, तीन की मौत तीन घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *