बागेश्वर… #सफलता : पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के घर से सात लाख उड़ाने वाला निकला घर का रखवाला, पुलिस ने चोरी के डेढ लाख रूपयों और मोबाइल के साथ 48 घंटों में ही दबोचा

बागेश्वर। कपकोट थाना क्षेत्रान्तर्गत 7 लाख की चोरी करने वाले आरोपी को कपकोट पुलिस चोरी के 48 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। मामला पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जवाहर सिंह परिहार के असों स्थित घर का है।


कपकोट के असों गांव निवासी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जवाहर परिहार की पत्नी कुन्ती परिहार ने कपकोट थाने में में चोरी के सम्बंध में एक तहरीर दी थी। तहरीर में वादिनी द्वारा बताया गया कि खड़िया माईन के लेबरों को देने के लिए उन्होंने अपने कमरे के लॉकर में 10 लाख रुपये रखे थे, जिसमें से 7 लाख रुपयों की चोरी हो गए। चोरी उस समय हुई जब कुंती परिहार हल्द्वानी गई हुई थी। जब वे घर वापस लौटीं तो देखा कि लॉकर की चाबी खुली हुई थी व लॉकर से 7 लाख रुपये गायब थे।

ऐलान…#नई दिल्ली : भाकियू नेता टिकैत ने कहा अब संसद पर देंगे धरना, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गाजीपुर बॉर्डर से किसानों ने टैंट हटाए


कुंती ने तहरीर में पुलिस के बताया था कि हल्द्वानी जाते समय उन्होंने मकान की चाबी एंबुलैंस चालक दीपक रावत को दी थी। बागेश्वर के रैखोली गांव निवासी 28 वर्षीय दीपक रावत ही उनकी अनुपस्थिति में घर की रखवाली करता था। कुंती ने तहरीर में साफ कर दिया था की उन्हें यकीन है कि उनकी अनुपस्थिति में दीपक रावत ने ही उनका लॉकर खंगाला है।

बल्ले—बल्ले…#नई दिल्ली : केंद्रीय कर्मचारियों व पेंशनरों को दीपावली की सौगात, डीए बढ़ाया तीन प्रतिशत

यह भी पढ़ें 👉  15 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल


कुंती की तहरीर पर थाना कपकोट में मुकदमा दर्ज करके विवेचना की जिम्मेदारी रीमा चौकी प्रभारी एसआई प्रहलाद सिंह के सुपुर्द की गयी।
पुलिस ने कल मामले में नामजद आरोपी दीपक सिंह रावत पुत्र गणेश सिंह रावत को बैड़ामझैड़ा तिराहा (कपकोट) से गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा पूछताछ किये जाने उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हे राम…घर में सो रहा था 5 महीने का बच्चा, कुत्ते ने काट-काटकर ले ली जान; गुस्साए लोगों ने उसे भी मार डाला

संतों की राजनीति…#हरिद्वार : अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद में दो फाड़, सात अखाड़ों ने चुने अध्यक्ष—महामंत्री

उसकी निशानदेही पर 1,50,500 रुपये नगद तथा एक 15हजार रूपये कीमत का एक मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया गया। पुलिस टीम में रीमा चौकी प्रभारी प्रहलाद सिंह, आरक्षी हेमचन्द्र पाठक व लक्ष्मी दत्त शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय हैंडबाल टीम के कोच मनोज ठाकुर यह उपलब्धि हासिल करने वाले बिलासपुर के पहले कोच बने

वीडियो : उत्तराखंड में प्रकृति का कहर, नरेंद्र सिंह नेगी के पुराने गीत के साथ एक दम नया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *