हल्द्वानी/नालागढ़… #उपलब्धि : ओटीटी प्लेट फार्म हंगामा तक पहुंचा अपना एसजे टीवी, फिल्म राजौली का मीडिया प्रायोजक बना, जबरदस्त रिस्पांस

हल्द्वानी। आपके प्यार विश्वास और सहयोग के दम पर आगे बढ़ रहे सत्यमेव जयते.कॉम के सहयोगी डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म एसजे टीवी ने एक बड़ी छलांग लगाई है। आपका अपना यह यू ट्यूब चैनल अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी हस्ताक्षर कर गया है। ओटीटी प्लेटफार्म हंगामा पर हालिया रिलीज राजौली फिल्म में एसजे टीवी बतौर मीडिया प्रायोजक सामने आया है।


36 मिनट 44 सैकेंड की इस हिंदी फिल्म के दर्शकों को अच्छा प्रासाद मिल रहा है। फिल्म में लीड रोल किया है भावना बड़थ्वाल ने। यह फिल्म राजस्थान की एक ऐसी मां की कहानी है जो गरीबी के सारे दंश झेलते हुए अपनी बेटी को पढ़ाना लिखाना चाहती है। लेकिन शराब का लती उसका पति एक रात उसे गांव के सेठ के पास के पास एक लाख रूपये में बेच देता है।


पति की इस हिमाकत को भी राजौली चुपचाप झेल लेती है। लेकिन एक रात जब सेठ ने उसकी बेटी के लिए अपशब्द कहे तो राजौली के भीतर की मां जाग जाती है। वह आगे क्या करती है। उसने बेटी की इज्जत पर नजर रखने वाले सेठ को कैसे सबक सिखाया, पति के अत्याचार के खिलाफ राजौली ने कैसे हुंकार भरी और राजौली की बेटी के के साथ अंत में क्या हुआ, यह सब जानने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी फिल्म को देखना होगा।


फिल्म में भावना बड़थ्वाल के अलावा, उसकी बेटी गौरी की भूमिका में रिया रावल,राजौली के पति की भूमिका में नवदीप बंधु, सेठ भीम सिंह की भूमिका में अभिषेक चांदना, व राजौली की सहेली रतौली की भूमिका में इशा ने अभिनय किया है। फिल्म में सबसे दमदार अभिनय भावना बड़थ्वाल ने किया है। पूरी फिल्म उन पर ही टिकी हुई है।


फिल्म की शूटिंग हरियाणा के कालका स्थित राधे श्याम गौशाला,पिंजौर के क्लासिक रेजीडेंसी, परवानू के विंड्समूर होटल और कालका के गोयल बुक डिपो में की गई है। फिल्म में गीत व कंपोजिंग साहित तेरा की है। जबकि गीतों को गाया है मनी सिंह ने। फिल्म को चंदेल अनुराग ने प्रोडयूज किया है।
आप भी फिल्म को एक बार अवश्य देखें।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली वालों के लिए राहत की खबर, अगले 24 घंटों में होगी झमाझम बारिश

http://www.hungama.com/movie/Rajoli/78117115/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *