काशीपुर … #बॉडी बिल्डिंग : हल्द्वानी के दीपक सिंह बोहरा बने मिस्टर उत्तराखंड

काशीपुर। बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन काशीपुर की ओर से बॉडी बिल्डर स्व. पूरन सिंह मेहरा की स्मृति में राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।


रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान में आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि वरिष्ठ कांग्रेसी समाजसेवी एवं देवभूमि व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन मंत्री आशीष अरोरा (बॉबी) ने अन्य अतिथियों अलका पाल, मुक्ता सिंह, जितेंद्र सरस्वती ,अरुण चौहान के साथ संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

शिमला… #कोहरे का कहर : फागू और कुफरी के बीच एनएच पर कोहरा जमने से पूरी रात एक दूसरे से टकराते रहे वाहन, एक दर्जन वाहनों की हुई टक्कर

मिस्टर उत्तराखंड फिजिक टॉप-10 में देहरादून के आकाश बंधु पहले, रामनगर के जीवन रावत दूसरे, देहरादून के मनीष राठौर तीसरे, काशीपुर के अंकुश शर्मा चौथे, देहरादून के सराक्ष बाखोंडी पांचवें, काशीपुर के रितिक चौधरी छठे, दीप सिंह सातवें, प्रयागराज सिंह आठवे, रामनगर के सूजल अधिकारी नवे, काशीपुर के मोहम्मद आसिम को दसवें स्थान पर रहे।

रूद्रपुर… #एक विवाह ऐसा भी : जिससे विवाह हुआ, उसी ने सौंप दिया छोटे भाई को, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हल्द्वानी: ओखलकांडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख स्व. शेर सिंह नौलिया की पत्नी रीता नौलिया का निधन, अंतिम संस्कार कल


मिस्टर ऊधम सिंह नगर के लिए 60 किग्रा भार वर्ग में काशीपुर के अनुज चंद्रा प्रथम, रूद्रपुर के अमित कुमार द्वितीय, काशीपुर के उवेस तृतीय, 70 किग्रा में काशीपुर के अंकुश शर्मा प्रथम, मोहम्मद सलमान द्वितीय, सूरज प्रकाश तृतीय, 80 किग्रा में काशीपुर के हरमन सिंह प्रथम, अर्जुन चावला द्वितीय, शमीम अहमद तृतीय स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने कैंची धाम के दर्शन किए, देखें वि​डियों

ऋषिकेश… #गंगा आरती : राष्ट्रपति पहुंचे ऋषिकेश, गंगा आरती में लिया हिस्सा— देखें वीडियो

मिस्टर उत्तराखंड का खिताब हल्द्वानी के दीपक सिंह बोहरा और मसल्स मैन काशीपुर के हरमन सिंह को दिया गया। मुख्य अतिथि बॉबी ने विजेताओं को पुरस्कार देकर नशा छोड़ो खेलों से नाता जोड़ो की अपील की। वहां पर लेखराज गुरुंग, राहुल बिष्ट, राजीव कुमार, विरेन्द्र नेगी, मोहम्मद शाहिद हुसैन, योगेश चंद्रा, नईम सिद्दीकी, शाह आलम, अनीस अहमद आदि थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : राहुल बनकर दुष्कर्म करने का आरोपी अफजाल गिरफ्तार

ऋषिकेश : राष्ट्रपति कोविंद ने ऐसे परिवार सहित हिस्सा लिया गंगा आरती में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *