उत्तराखंड… #धत्त : यहां एलआईयू के कांस्टेबल ने की युवती से छेड़छाड़, निलंबित, मुकदमा दर्ज

देहरादून। देहरादून पुलिस के दामन पर एक और दाग लगा है। एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बसंत विहार थाने में तैनात एलआईयू कर्मी को पासपोर्ट के लिए दस्तावेजों के सत्यापन के नाम युवती के छेड़छाड़ के आरोप में निलंबित कर दिया है।

नैनीताल… #दु:खद : जहरीला पदार्थ खाने से अधेड़ की मौत की मौत, पुलिस जुटी जांच में

यही नहीं उसके चिालाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। निलंबित सिपाही का नाम केदार सिंह पंवार बताया गया है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि विवेचना में जो यदि सिपाही दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

चंपावत… #दुखद : घास लेने जंगल गई महिला को गुलदार ने मारा


मिली जानकारी के अनुसार सिपाही केदार सिंह पंवार बनियावाला प्रगति विहार में पासपोर्ट के डॉक्यूमेंट चेक करने के लिए युवती के घर गया था। युवती को घर पर अकेला देख और डॉक्यूमेंट में कमी बता कर आरोपी सिपाही ने युवती से छेड़छाड़ कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  अर्की ब्रेकिंग …दाड़लाघाट के मांगू गांव में चाय की दुकान में बिक रही थी देसी शराब, 22 पेटियों में रखी 258 बोतलें बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

उत्तराखंड… #कैबिनेट : स्वास्थ्य केंद्रों में अब सभी दवाएं मुफ्त दी जाएंगी, पूर्व सैनिकों को सातवें वेतन का लाभ

युवती की शिकायत पर थाना बसंत विहार में आरोपी LIU कर्मचारी केदार पंवार के खिलाफ धारा 354, 409 छेड़छाड़ और लोक सेवक विश्वास का आपराधिक उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हे राम… आठवीं के छात्र के साथ डंडे से यौन शोषण, आंतें हुईं डैमेज; सर्जरी के बाद सुनाई हैवानियत की कहानी

हल्द्वानी… #चुप रहो : युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बोले— हेमंत साहू मामले में मीडिया देने वालों के खिलाफ होगी अनुशसनात्मक कार्रवाई


मामले में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जांच भी शुरू कर दी गई है। फिलहाल, आरोपी एलआईयू के सिपाही केदार सिंह पंवार को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  भारत में सड़कें बनीं खून की प्यासी, एक साल में 1लाख 68 हजार लोगों ने गंवाई जान

दमुवाढूंगा में वोट के नाम पर भड़क गए बुजुर्ग, बोले—जी करता है वोट ही न डालूं ।SJ TV। Satymev Jayte

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *