हल्द्वानी… #दु:खद : तड़के रोडवेज और टैक्टर ट्राली की भिड़ंत में टैक्टर चालक की मौत

हल्द्वानी। काठगोदाम डिपो एक रोडवेज बस सोमवार तड़के कोहरे के कारण टैक्टर ट्राली से टकराई गई। जिस कारण टैक्टर ट्राली चालक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रोडवेज बस मुरादाबाद बाईपास में दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

काठगोदाम डिपो की बस तड़के दिल्ली से हल्द्वानी के लिये आ रही थी। इस दौरान दुर्घटना से मुरादाबाद बाईपास पर लम्बा जाम लग गया। करीब 45 मिनट बाद पुलिस और नेशनल हाईवे टोल प्लाजा की टीम मौके पर एम्बुलेंस लेकर पहुंची। काठगोदाम डिपो के चालक देवेंद्र सिंह दुर्घटना में बस के अंदर ही फंस गया। काफी देर बाद चालक को बस से निकल कर जिला चिकित्सालय में भेज दिया। चालक के पैर में गम्भीर चोट आई है।

एक महिला यात्री समेत कुछ यात्रियों को चोट लगी उन्हें भी तत्काल चिकित्सा उपचार के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि बस के अन्य यात्रियों को दूसरी बस से हल्द्वानी-रुद्रपर के लिये रवाना किया गया। बस में करीब 20 यात्री सवार थे।

दुर्घटना करीब सवेरे 5.15 में हुई। यात्रियों का कहना है की कोहरे के कारण ये दुर्घटना हुई है। एक चोटिल यात्री अपने मित्र के साथ नये साल का जश्न मनाने नैनीताल जा रहा था। लेकिन, उसका जश्न फीका पड़ गया। उस यात्री ने वापस अपने घर दिल्ली जाने का फैसला कर लिया।


उत्तराखंड परिवहन निगम के काठगोदाम डिपो की यह बस काफी समय से डिपो में मेंटिनेंस के लिये खड़ी थी इसको कल ही दिल्ली भेजा गया था। लेकिन, आने में ये बस दुघर्टना ग्रस्त हो गई। कर्मचारी संगठनों ने इसकी जांच की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  कभी नही भुलाया जा सकता देश के सैनिको का त्याग व समर्पण: अजय भट्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *