काठगोदाम…बैठक : एनई रेलवे मजदूर यूनियन के प्रतिनिधि मिले सहायक मंडल इंजीनियर से, कई समस्याओं का हुआ निराकरण

हल्द्वानी। एनई रेलवे मजदूर यूनियन काठगोदाम शाखा के प्रतिनिधियों ने आज सहायक मंडल इंजीनियर भूपेंद्र से भेंट कर कई मुद्दों पर चर्चा की।


बैठक की जानकरी देते हुए संगठन के संयुक्त शाखा मंत्री काठगोदाम सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सहायक मंडल इंजीनियर भूपेंद्र ने बताया कि NH भुगतान के सम्बंध में सभी सेक्शन से कर्मचारियों का डाटा भेज दिया गया है । उन्होंने बताया कि ग्रेड पे 2400 के एरियर का भुगतान जिन कर्मचारियों का नहीं हुआ है। उन्हें जल्द भुगतान करा दिया जाएगा।

उत्तराखंड… महामारी : प्रदेश में कोरोना का तिहरा शतक, 12 जिलों में मिले 310 नए केस, एक की मौत, जानिए अपने जिले का हाल

उन्होंने बताया कि आवास संबंधित वर्क आर्डर पास हो गया है। जल्द ही समपार पर गेटों पर जाली व आवासों में कार्य भी शुरू हो जाएगा, इन कार्यों का वर्क आर्डर भी आ गया है। उन्होंने बताया कि ग्रेड पे 1900 की वरीयता सूची उपमंडल द्वारा जल्द ही जारी कर दी जाएगी। बैठक में लालकुआं, रूद्रपुर, काशीपुर के कर्मचारियों के कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

बागेश्वर… द ग्रेट गैंबलर : एसओजी ने मारा टैंट हाउस पर छापा, जुआ खेलते मिले पांच जुआरी, 52 हजार से ज्यादा की रकम बरामद

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल ब्रेकिंग : निर्दलीय विधायकों के मामले में फैसला अब तीसरे जज के हाथ में, दो सदस्यीय खंडपीठ की राय थी जुदा-जुदा

लालकुआं— रुद्रपुर सेक्शन में TA व ट्यूशन फीस और बंचिग की समस्याओं का समाधान भी किया गया। काठगोदाम के मंडल एसएसई विद्युत रामकुमार वर्मा के कार्यालय में हुई इस बैठक में संगठन की ओर से SSE विद्युत रामकुमार वर्मा, कोषाध्यक्ष कमलेश कुमार, मंडल संगठन मंत्री हरीश भारती, संयुक्त शाखा मंत्री सुनील कुमार, राम अवतार, क्रू कंट्रोलर गुप्ता व दूसरी ओर से एसएसई के एन पांडे, नाजिम व CHI बृज लाल मीणा बैठक में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज : कल से हरिद्वार-ऋषिकेश में काउंटर पर शुरू होंगे ऑफलाइन पंजीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *