बागेश्वर…आचार संहिता : भाजपा -कांग्रेस में शुरू हुआ चूहा – बिल्ली का खेल, कांग्रेस प्रदेश सचिव ने लिखी निर्वाचन अधिकारी को पाती,निवर्तमान विधायक पर लगाए आरोप

बागेश्वर। चुनाव आचार संहिता लगते ही भाजपा और कांग्रेस के बीच इसे लेकर चूहा बिल्ली का खेल शुरू हो गया है। बागेश्वर से भाजपा के निर्वतमान विधायक चंदन राम दास और कांग्रेस की ओर से टिकट के दावेदार बालकृष्ण के बीच यह खेल शुरू हो गया है। बालकृष्ण ने जिला निर्वाचन अ​धिकारी और जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इस मामले की जांच और निर्वतमान विधायक के खिलाफ अचार संहिता उल्लंघन की सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। दूसरी ओर चंदन राम दास ने कहा है कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने अचार संहिता का कोई उल्लंघन ने किया है। उनके पुरानी तस्वीरें और वीडियो दिखाकर चुनाव आयोग को गुमराह किया जा रहा है।


दरअसल आज कांग्रेस की ओर से टिकट के दावेदार और पार्टी के प्रदेश सचिव बालकृष्ण ने जिलाधिकारी और जिला निर्वाचान अधिकारी को पत्र लिखकर कुछ फोटोग्राफ और वीडियो क्लिप उन्हें प्रेषित की हैं। उनका कहना है कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद निर्वतमान विधायक ने गांवों में जाकर बाकायदा कार्यक्रम करते हुए लोगों को हरमोनियम, तबला खेल किट आदि बांटे। उनका कहना है कि यह चुनाव आचार संहिता का सीधा से उल्लंघन है। जिसके खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होनी चाहिए।

कुमाऊं…मौसम: बागेश्वर, नैनीताल और पिथौरागढ़ के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फवारी शुरू


उधर इस मामले में सत्यमेव जयते.काम ने चंदनराम दास से बात की तो उन्होंंने कहा कि उनके ऊपर लगए जा रहे आरोपी पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

उत्तराखंड…काम की खबर : जानिए प्रदेश में कितने लोग चुनेंगे अपनी सरकार, क्या है इलेक्शन शेड्यूल, आचार संहिता लागू

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

उन्होंने ऐसा नहीं किया। पुरानी तस्वीरें निकाल कर विपक्ष के नेता उन पर मनगढ़ंत आरोप लगा रहे है। उन्होंने कह कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

उत्तराखंड…महामारी : दून बना कोरोना की राजधानी, प्रदेश में आज मिले 1413 नए केस, उधमसिंह नगर, नैनीताल, हरिद्वार में भी कोरोना विष्फोट जारी, देखें अपने जिले का हाल

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *