भीमताल… भाजपा बगावत : कैड़ा को टिकट मिलने के विरोध में मनोज साह समेत 300 ने पार्टी छोड़ी

हल्द्वानी। भाजपा हईकमान की ओर से उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिए पहली सूचीजारी करने के तुरंत बाद पार्टी में भगदड़ के हालात पैदा हो गए हैं। बागेश्वर के कपकोट के बाद अब बड़ी खबर भीमताल से आ रही है। चुनावों से ठीक पहले भाजपा में शामिल हुए राम सिंह कैड़ा को टिकट दिए जाने से खफा पार्टी के 300 कार्यकर्ताओं ने मनोज साह के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इन लोगों ने कहा है कि चुनाव समिति ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर यकीन जताया है।


भीमताल विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने आज भीमताल में एक बैठक की। बैठक में तय किया गया कि उन सभी लोगों को देश के प्रधानमंत्री पर तो पूर्ण विश्वास है लेकिन राज्य की चयन समिति ने गलत टिकट देकर पुराने कार्यकर्ताओं को निराश कर दिया है।

बागेश्वर…भाजपा में बगावत : शेर सिंह गड़िया को टिकट न मिलने से नाराज 39 नेता—कार्यकर्ताओं ने भाजपा छोड़ी, जिला अध्यक्ष को भेजा सामुहिक इस्तीफा


बताया गया है कि सभी लगभग 300 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सामुहिक इस्तीफा दिया है। बैठक में बोलते हुए मनोज साह ने कहा कि चुनाव समिति के नेताओं ने कल तक भाजपा गाली देने वालों का भीमताल में खैरदकदम किया कि उन्हें स्वागत स्वरूप टिकट सौंप दिया गया।

ब्रेकिंग न्यूज : हरक सिंह रावत पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं के साथ कांग्रेस में शामिल, हरीश रावत ने किया माफ

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर ब्रेकिंग : विश्व की सबसे छोटी महिला ज्योति ने बरमाणा में मतदाताओं को किया जागरूक

पार्टी के नेताओं के इस फैसले से तन मन धन से पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। बैठक में निर्णय लिया गया कि उनके बीच से किसी नेता को निर्दलीय के रूप चुनाव लड़ाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : एक्टिंग में ही नहीं, शिक्षा में भी अव्वल है इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज का सेमीफाइनलिस्ट सोहम

भाजपा : तो इसलिए कटे नेगी, चौहान, मीना और भौर्याल के टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *