हॉट सीट…लालकुआं : हरीश, मोहन की राह इतनी आसान नहीं संध्या व पवन बन सकते हैं बाधा!

विक्की पाठक
मोटाहल्दू।
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही चुनावी माहौल गर्माता जा रहा है।


लालकुआं विधानसभा की तो यहां कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मोहन बिष्ट के लिए राह इतनी आसान होने वाली नहीं है। क्योंकि कांग्रेस से पहले टिकट मिलने के बाद 2 दिन बाद टिकट कटने से नाराज संध्या डालाकोटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है और लगातार वह जनता के बीच में बनी हुई है, देखना यह होगा कि संध्या किस प्रत्याशी पर ज्यादा भारी पड़ती है।

बागेश्वर… कुवारी मां: सड़क किनारे मिला था नवजात, फिर कैसे पलटी किस्मत ने बाजी और कैसे मिले बच्चे को मां—बाप पढ़ें पूरी कहानी

वही भारतीय जनता पार्टी में भी नाराज कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है, लालकुआं क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता माने जाने वाले पवन चौहान भी टिकट ना मिलने की स्थिति में निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर गए हैं इससे साफ नजर आता है कि वह लालकुआं क्षेत्र में काफी अच्छी खासी पकड़ रखते हैं।

उत्तराखंड …चुनाव : यहां की दो सीटों पर लोकजन शक्ति पार्टी चुनावी रेस शुरू होने से पहले ही बाहर

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : हाई स्कूल में फेल होने पर छात्रा ने गटका जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम


इसका सीधा सीधा नुकसान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर पड़ने वाला है। लालकुआं विधानसभा की हॉट सीट मैं देखना होगा कि अंतिम क्षणों तक कौन प्रत्याशी कितनी पकड़ रखता है और लालकुआं विधानसभा का ताज अपने पास रखता है। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि कांग्रेस व भाजपा अपने बागियों को किस प्रकार मनाती है।

यह भी पढ़ें 👉  2 मई 2024: आज का दिन और आपका राशिफल

उत्तराखंड… भावनात्मक भावना : हो गई हरदा से बात, अब भावना करेंगी हरदा का प्रचार, लेकिन संध्या के लिए बोली यह बात…और मोहन बिष्ट के लिए ये आडियो

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : अवैध खनन के गोरखधंधे में लिप्‍त खनन निदेशक पैट्रिक निलंबित

https://satymevjayte.com/got-to-talk-to-harda-now-bhavna-will-promote-harda1/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *