कोरोना…महमारी : हिमाचल में सात और संक्रमितों की मौत, 1403 नए पॉजिटिव मरीज मिले

शिमला ।हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को सात और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई।वहीं, प्रदेश में 1403 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज दर्ज किए गए हैं। प्रदेश में मंगलवार को 10437 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। प्रदेश में कोरोना सक्रिय केसों की संख्या 9672 रह गई है। मौत का आंकड़ा 3990 पहुंच गया है। जबकि 1005 लोग ठीक भी हुए हैं।


आज जिला शिमला की 53 और 70 वर्षीय महिला, जिला ऊना के 60 और 75 वर्षीय व्यक्ति, जिला कांगड़ा के 72 वर्षीय महिला, जिला मंडी के 52 वर्षीय व्यक्ति और हमीरपुर जिले की 75 वर्षीय महिला की मौत हुई।


दूसरी ओर आईजीएमसी में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार देर शाम तक अस्पताल में 65 मरीज दाखिल थे। एकाएक मामले बढ़ने के बाद अस्पताल प्रबंधन की चिंता बढ़ गई है।

आईजीएमसी के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. राहुल गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए आईसोलेशन वार्ड में 115 बिस्तरों की व्यवस्था की गई है। प्रबंधन का यह भी कहना है कि कोविड मरीजों की संख्या बढ़ती है तो मेडिसिन वार्ड तक खाली करवाया जा सकता है। यहां पर ऑक्सीजन की व्यवस्था है तो ऐसे में यह सुविधा शुरू की जा सकती है।

लालकुआं…चुनाव : हरदा के निकलते ही विरोधियों की खिलीं बांछे, अब इन मुद्दों दे रहे हवा, दुर्गापाल ऐसे निकाल रहे विपक्ष के गुब्बारे की हवा

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज: हिमाचल सूचना आयोग ने सोलन के दो अधिकारियों पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *