हल्द्वानी…कहिए नेता जी—4 : नौ साल तक मेयर रहे, तब गलियों की दशा तक नहीं बदली, अब विधायक बनकर क्या मास्टर प्लान लाएंगे डा. रौतेला

तेजपाल नेगी
हल्द्वानी।
नगर निगम हल्द्वानी—काठगोदाम के मेयर रहे जोगेंद्र रौतेला एक बार फिर से भाजपा के चुनाव चिह्न पर विधानसभा चुनाव मैदान में उतारे गए हैं। लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता सवाल उठा रहे हैं कि हल्द्वानी भाजपा के पास एक वे ही इकलौते नेता बचे हैं जो हर चुनाव में मैदान में उतरते हैं। उनकी ही पार्टी के नेता नगर निगम में उनकी कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

हादसा… नहर में गिरी कार: रिफाइनरी के 3 आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की मौत, एक की हालत गंभीर; शादी से लौट रहे थे चारों

नगर निगम क्षेत्र में सड़कों की हालत खराब है। गलियों में गड्ढे और गड्ढों में भरा पानी उनके तमाम दावों की पोल खोल रहा है। गंदगी से बजबजती नालियां और सडकों में लीक होता पानी। यह सब हल्द्वानी की गलियों की पहचान बन गया है। बची खुची कसर पूरी कर दी है। गैस पाइप लाइन बिछाने के लिए खोद कर छोड़ दी गईं गलियों की।

हल्द्वानी…अभी—अभी: वैलेजॉली लॉज में युवक ने पत्नी और पिता पर किया हमला, दोनों गंभीर, आरोपी युवक फरार

गजब तो यह है कि गलियों में गैस पाइप बिछाने के लिए खुदाई होने से पहले ही जोगेंद्र रौतेला ने कई गलियों के पुनर्निमाण के लिए शिलापट तो लगा दिए लेकिन अभी तक इन गलियों में एक महीने से न तो गैस पाइप लाइन ही पूरी बिछी और न ही खोदी गई गलियों का पुननिर्माण ही हो सका। यह जरूर है कि पॉश कालोनी में इस काम को करने के लिए 14 फरवरी से पहले की टाइम लाइन दे दी गई है। वहां काम भी निपटा दिया गया। जनता की सेवा करने में भी दोहरे पैमाने साफ दिखाई पड़ रहे हैं। शहर की कई गलियां ऐसी है जहां उच्च वर्गीय लोग नहीं रहते हैं। उन गलियों और पाश कालोनियों के की दशा देख कर उपरोक्त तथ्य साफ हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में भारत ने पूरे विश्व में बनाई पहचान :कटवाल

हल्द्वानी…कार्यक्रम : अमित शाह 11 को आएंगे हल्द्वानी, रामलीला मैदान में होगी जनसभा

नौ साल का समय कम नहीं होता इस समयावधि में करोड़ों रूपयों की योजनएं नगर निगम को मिलीं लेकिन गलियों की सड़कों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। कई स्थानों पर तो सड़कों के किनारे बनी नालियां लापता हो गई हैं। कालोनीवासी पानी की निकासी को लेकर आपस में ही भिड़ते रहते हैं। कई बार सिर फुटव्वल भी होता है।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : देश को अपना परिवार मानते हैं मोदी, बनाकर देना चाहते हैं विकसित भारत: कटवाल

शिमला…जयराम की कैबिनेट : हिमाचल में नाईट कर्फ्यू खत्म, समारोहों में पचास प्रतिशत क्षमता के साथ लोग हो सकते हैं शामिल

थोड़ी सी बारिश होेने पर शहर में होने वाले जलभराव की समस्या का समाधान नौ साल में तो कम से कम नहीं हो सका। अब डा. रौतेला का दावा है कि विधायक बनकर वे स्वच्छ, सुंदर और भयमुक्त हल्द्वानी का निर्माण करेंगे। सवाल यह है कि नौ साल में मेयर रहते हुए उन्होंने क्या किया या फिर वे किसी प्रधानमंत्री के हल्द्वानी में आकर दो हजार करोड़ रूपये दिए जाने का ऐलन कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  जय हो …राज्यपाल ने किए बाबा केदारनाथ और भगवान बद्री विशाल के दर्शन

हल्द्वानी… ओ तेरी : अब भाजपा के बंशीधर भगत फंसे महिला से अश्लील फोन टेप में, हो रही आडियो वायरल, दावा— इससे भी खतरनाक आडियो भी हैं

हल्द्वानी/लालकुआं…कहिए नेता जी—3 : अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, आईएसबीटी और जू तीनों मुद्दों पर पांच साल चुप क्यों रहे जोगेंद्र रौतेला और मोहन सिं​ह बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *