बागेश्वर… अवहेलना : बिना अनुमति के विज्ञापन प्रकाशित कराने पर फर्स्वाण, गड़िया व बसंत कुमार को नोटिस

बागेश्वर। मीडिया प्रमाणन एवं अनुवीक्षण समिति की अनुमति के बिना समाचार पत्र, ई पेपर में विज्ञापन छापने पर रिटर्निंग अधिकारी ने तीन प्रत्याशियों को नोटिस जारी किया है। इनमें कपकोट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी सुरेश गड़िया,कांग्रेस प्रत्याशी ललित फर्स्वाण समेत बागेश्वर से आप के प्रत्याशी बसंत कुमार शामिल हैं।

कपकोट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश गड़िया व कांग्रेस के प्रत्याशी ललित फर्स्वाण ने बिना मीडिया प्रमाणन एवं अनुवीक्षण समिति की अनुमति के ही समाचार पत्रों में विज्ञापन प्रकाशित करवा दिया जिन्हें रिटर्निंग आफिसर ने नोटिस भेजकर जवाब देने को कहा है।

हल्द्वानी… पार्ट 2 : बंशीधर भगत की कथित आवाज वाला एक और अश्लील आडियो वायरल, महिला की वहीं आवाज लेकिन बातें पिछले से भी आगे…


इधर जिला स्तर पर विज्ञापनों व पेड न्यूज पर नजर रखने वाली एमसीएमसी ने इन प्रत्याशियों को संज्ञान में लेते हुए रिटर्निंग ऑफिसर को भेजा। जिसके पश्चात इनको नोटिस जारी किये गये।

लालकुआं…हादसा : शताब्दी की चपेट में आने से युवती की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें 👉  जय हो …राज्यपाल ने किए बाबा केदारनाथ और भगवान बद्री विशाल के दर्शन

जिसका प्रत्याशियों को जवाब देना होगा। यदि इससे चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं हुआ तो आने वाले चुनावों में इन प्रत्याशियों के प्रत्याशी बनने पर संकट उत्पन्न हो सकता है। इधर चुनाव आयोग ने पहले ही साफ किया है कि कोई भी विज्ञापन प्रकाशित करने से पूर्व जिला स्तर पर गठित समिति से अनुमति लेना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें 👉  Viral Video: जिम में ट्रेनर ने महिला के साथ की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख भड़के लोग

प्रधानमंत्री लाइव फ्राम अल्मोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *