हल्द्वानी…धन्यवाद भोले भंडारी : पुरानी पेंशन योजना पर कार्रवाई के लिए नेताओं को सन्मति देने पर प्रो. मिश्र ने भगवान शिव को अर्पित किया आभार पत्र

हल्द्वानी। बेरोजगार युवाओं को मौका देने के लिए 50 की ही उम्र में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले चुके हिन्दी के प्राध्यापक डॉ. सन्तोष मिश्र ने महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर नीति नियंताओं को पुरानी पेंशन प्रणाली के मसले पर सुमति प्रदान करने के लिए भोले बाबा को कृतज्ञता पत्र अर्पित किया।


भोले बाबा को अर्पित पत्र में डॉ मिश्र ने लिखा है कि भोले बाबा नव वर्ष पर आपसे निवेदन किया था कि आप नीति-नियंताओं को सद्बुद्धि प्रदान कर पुरानी पेंशन प्रणाली लागू करवाने की कृपा करेंगे। मेरे आग्रह को स्वीकार कर आपने सुमति देना प्रारंभ कर दिया है, जिसका असर दिखने लगा है।

लालकुआं…दुस्साहस : दहेज की भूख शांत न हुई तो डेढ साल के बेटे को बेचने चला था पिता, विरोध पर पत्नी की हत्या का आरोप, केस दर्ज— जांच जारी

कई राजनीतिक दलों ने अपने घोषणा पत्रों में पुरानी पेंशन प्रणाली को लागू करने का संकल्प लिया है। भोले बाबा आपकी सुमति देने का ही परिणाम है कि राजस्थान सरकार पुरानी पेंशन लागू करने जा रही है।

उत्तराखंड…ओह तेरी : ससुराल छोड़ने का झांसा देकर बुजुर्ग को ठग गए दो युवक

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार


महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर यह कृतज्ञता पत्र आपको अर्पित करते हुए भावविभोर हूं। विश्वास है यूं ही कृपा बनाए रखेंगे।

उत्तराखंड…आर्डर—आर्डर : पिता के हत्यारे बेटे समेत चार को आजीवन कारावास

यह भी पढ़ें 👉  अच्छा कदम : यूपी, उत्तराखंड में लॉकडाउन उल्लघंन करने के केस वापस


हरिपुरनायक, हल्द्वानी स्थित शिव मन्दिर के पुजारी आचार्य योगेश चंद्र जोशी ने पूजा-अर्चना के उपरांत कृतज्ञता पत्र भोले बाबा को अर्पित किया। इस अवसर पर बड़े पुजारी भुवन चन्द्र जोशी, प्रमोद चन्द्र जोशी, खुशी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या : भाजपा हरियाणा में मुस्लिम शासक हसन खान मेवाती के नाम पर मांग रही वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *