सितारगंज…हादसा : आर्मी में चयनित युवक समेत दो की हादसे में मौत, किच्छा रोड पर आरके ढाबा के समीप ट्राले की चपेट में आई बाइक

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों को एक ट्राला ने टक्कर मार दी। मृतक नानकमत्ता क्षेत्र के रहने वाले थे। इनमें से एक का आर्मी में चयन हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्राला को कब्जे में लेते हुए शोव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


शुक्रवार की दोपहर बाइक से जा रहे किशनपुर निवासी राजू सिंह पुत्र चरण सिंह, ग्राम बिरिया भूड़ निवासी आमने दोस्त अंग्रेज सिंह की बाइक से कहीं जा रहे थे। किच्छा रोड आरके ढाबा के पास तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी देखें

परिजनों ने बताया कि राजू और अंग्रेज सिंह आपस में दोस्त थे। अंग्रेज सिंह का आर्मी में सिलेक्शन भी हो गया था। अंग्रेज सिंह अपने पीछे मासूम बच्चे और पत्नी को छोड़ गए हैं। दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत के बाद सरकारी अस्पताल में परिजनों और लोगों का जमावड़ा लगा है।

उत्तराखंड…हत्या : पोल्ट्री फार्म में काम करने वाले युवका की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें 👉  महाराष्ट्र: ठाणे की केमिकल फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 4 की मौत; 25 लोग झुलसे

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की चिकित्सक डॉक्टर अभिलाषा पांडे ने बताया कि सिर में गंभीर चोट लगने के कारण दोनों बाइक सवारों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल प्रदेश: कांग्रेस नेता आनंद सिंह माहरा ने सुंदर नगर में विक्रमादित्य के लिए मांगे वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *