हल्द्वानी…लो कल्लो बात : रात को गली में घूम रहा था ‘चीता’, सुबह घर के मंदिर से गायब हो गए ‘भगवान’!

हल्द्वानी। डहरिया के सरस्वती विहार में एक घर के अंदर बने मंदिर से भगवान की मूर्तियां, अन्य सामान व मंदिर में रखी नकदी चोरी हो गई । मकान मालिकिन ने चीता नामक एक युवक पर शक जताते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है।


मकान स्वामिनी पुष्पा रावत ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि 9 अप्रैल की सुबह नहा धो कर जब वह अपने घर में बने मंदिर में पूजा करने गई तो में रखा सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। भगवान की मूर्तियों को पहनाए गए कपड़े भी वहीं पड़े थे जबकि मूर्तियां गायब थीं।

हल्द्वानी… दोस्ती में दगा : मुखानी की युवती से दोस्त ने किया छल, पहले वीडियो चुराए अब दे रहा वायरल करने की धमकी

मंदिर में स्थापित पीतल की दुर्गा मूर्ती ,विष्णु— लक्ष्मी शेष नाग की मूर्ती आरती दीया, घंटी दीया,शिव परिवार, लड्डू गोपाल, हनुमान जी की मूर्ती तथा राधा कृष्ण मूर्ती गायब थीं। इसके अलावा गोल्ज्यू देवता की मूर्ती, पूजा की लोटा भी चोर ले उड़े थे।

काम की बात …ऐसे साफ करें अपने मोबाइल की स्क्रीन, काम होगा आसान

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

गणेश जी की मूर्ती कछुवा एवं ताबे की थाली तथा पाँच सौ रुपये भी गायब थे। पुष्पा रावत का कहना है कि जब उन्होंने घर के मंदिर में चोरी की बात आस पास के लोगो को बताई तो उन्होंने बताया प्रमोद उर्फ चीता नामक युवक कल रात तक हमारी गली में घूम रहा था, उसका घर इसी गली में है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : पुलिस ने किया एक और अंतरराज्यीय चिट्टा तस्करी नेटवर्क का पर्दाफाश, पंचकुला और डेराबस्सी से पकड़े गए कर्ताधर्ता, शिमला के दो युवक भी गिरफ्तार

काम की बात : सब्जी में हुए ज्यादा नमक को इन 5 तरीकों से करें दूर

शिकायत में कहा गया है कि चीता नशेड़ी किस्म का युवक है। महिला ने चीता पर शक जताते हुए कार्रवापई की मांग की है। पुलिसने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला : इंडी गठबंधन नहीं यह ठगबंधन है - सुरेश कश्यप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *