उत्तराखंड…ब्रेकिंग : यहां की एसडीएम के वाहन का तेज रफ्तार डंपर से हुआ एक्सीडेंट, चालक की मौत, एसडीएम गंभीर

रूड़की। लक्सर की एसडीएम संगीता कन्नौजिया एक सड़क हादसे में बुरी तरह से जख्मी हो गई है। उनके वाहन चालक की मौत हो चुकी है।

हादसा लक्सर से रूड़की की ओ जा रहे तेज रफ्तार डंपर के उनके वाहन से टकराने के कारण हुआ। एसडीएम संगीता को लक्सर के एक निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर करने की सूचना है। एसडीएम हरिद्वार से लक्सर जा रही थीं।

ब्रेकिंग न्यूज : भारत में 6 से 12 साल के बच्चों को कोवैक्सिन और इससे अधिक उम्र के बच्चों को जायकोव वैक्सीन की 3—3 डोज लगेंगी


मिल रही जानकारी के अनुसार हरिद्वार से लक्सर की ओर जा रही एसडीएम संगीता कन्नौजिया का वाहन लंढौरा पार करके जैसे ही सोनाली पुल के पास पहुंचा तभी सामने की ओर से आ रहा तेज रफ्तार डंपर उनके वाहन से जा टकराया।

हादसे में एसडीएम के वाहन के चालक गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। गोविंद पीआरडी का जवान था।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग …कपूर का चयन एकता राष्ट्रीय यूथ अवार्ड -2024 के लिए

अल्मोड़ा…वाह जी : रेस्टोरेंट संचालक निकला आभूषण चोर, गिरफ्तार


हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। यहीं से लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद हादसे की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

विधायक उमेश कुमार, जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे, सीडीओ सौरभ गहरवार, एसपी देहात परमेंद्र डोभाल व जेएम अंशुल सिंह समेत कई अन्य अधिकारी और सामाजिक—राजनैतिक लोग मौके पर पहुंच गए। फिलहाल संगीता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर के सचिन भारद्वाज ने लिया 11वीं फायर फॉक्स ईटीवी शिमला रेस में भाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *