उत्तराखंड…खिलाड़ी : शादी समारोह में शामिल होने यहां पहुंचे वीरेंद्र सहवाग

रुद्रप्रयाग। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग त्रियुगीनारायण में अपने करीबी के विवाह समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने इस पवित्र स्थान की प्रशंसा की और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अपने मैनेजर के शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से रुद्रप्रयाग जनपद में स्थित शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण पहुंचे। वह दो दिनों से सीतापुर में एक होटल में रुके थे।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग : विधायक बंशीधर भगत 4 दिन के लिए आइसोलेट, जनता दरबार भी 4 दिन स्थगित

सहवाग के मैनेजर अमृतांश व नेहा ने अपनी शादी के लिए शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण को चुना। उन्होंने त्रियुगीनारायण मन्दिर में हिन्दू परम्परा के अनुसार विधि विधान से शादी की। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि यह स्वर्ग से भी सुंदर स्थान है।

उत्तराखंड… मौसम: 16 मई के शुरू होगा प्री मानसून, मिलेगी गर्मी से राहत

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ब्रेकिंग: जंगल में मिला लगभग 20 दिन पुराना सड़ा-गला अज्ञात शव

उन्होंने कहा कि यहां भगवान केदारनाथ स्वयं विराजमान हैं। यह उनका सौभाग्य है कि वह यहां पहुंचे। त्रियुगीनारायण मन्दिर में पहुंचकर उन्होंने पूजा कर आशीर्वाद लिया। मंगलवार को वह देहरादून रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के चार आरोपी नगदी, जेवर और कार के साथ गिरफ्तार

उत्तराखंड…लवली मौसम : मौसम ने करवट बदली तो लोगों के चेहरे खिल उठे

इस मौके पर उनके तीर्थ पुरोहित गिरीशचन्द्र भट्ट, सर्वेश नंद, आशीष गैरोला, योगेन्द्र तिवारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक की चेतावनी के बाद जागा सिंचाई विभाग, मार्ग सुधारीकरण का कार्य हुआ शुरु 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *