नैनीताल… शाम को दोस्तों के साथ घूम कर लौटा था बीए का छात्र, सुबह कमरे में लटका मिला शव

नैनीताल। नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र स्थित आवागढ़ निवासी डीएसबी परिसर के एक छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, आवागढ़ निवासी कृष्णा साह (23) पुत्र अनिल साह डीएसबी परिसर में स्नातक तृतीय वर्ष का छात्र था। वह नैनीताल में अकेला रहता था। मंगलवार शाम वह दोस्तों के साथ बाजार घूमने गया, जिसके बाद वह कमरे पर लौट आया।

हल्द्वानी…हादसा : कार व टेम्पो की भिड़ंत में 5 घायल

इधर, बुधवार तड़के कृष्णा की दीदी ने उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो उसका फोन नहीं उठा। इस पर उसने पड़ोसियों से संपर्क साधा और कृष्णा के बारे में पूछा। इस दौरान मोहल्ले वाले कृष्णा के कमरे पर गए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

चंपावत…उप चुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने नामांकन कराया

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : सीएए के तहत मिलने लगी नागरिकता, 14 लोगों को होम मिनिस्ट्री ने सौंपे दस्तावेज

कृष्णा का शव कमरे में बल्ली के सहारे चादर से लटका हुआ था। मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएसआई दीपक बिष्ट मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या ….वाराणसी में नामांकन फार्म खरीदने को कतार, कॉमेडियन श्याम रंगीला को भी नहीं मिला फार्म, चुनाव आयोग से गुहार

हल्द्वानी…वाह जी : पुलिस कांस्टेबल को ही लगा दिया उसके जानकार ने 4.80 लाख का चूना, किसी दूसरे के प्लॉट का कर दिया सौदा, अब नहीं लौटा रहा रकम

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *