हल्द्वानी…आशिकी : फेसबुकिया प्रेमी के कहने पर अपना ही घर लूट ले गई प्रेमिका, पुलिस ने दोनों का पहुंचा दिया सही ठिकाने

हल्द्वानी। अपने ही घर को लूट ले जाने वाली प्रेम में अंधी एक लड़की को पुलिस ने उसके फेसबुकिया प्रेमी के साथ धर दबोचा है। घर से चुराए गए सात लाख की कीमत के जेवर भी बरामद हो गए हैं। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है।


लाइन नंबर 15 बनभूलपुरा में रहने वाली एक युवती की फेसबुक के माध्यम से बुलंदशहर के आरंगाबाद कस्बे के अजीजाबाद निवासी आदिल से दोस्ती हो गई। धीरे —धीरे दोनों दोनों आपस प्रेम बंधन में बंध गए।

नैनीताल… शाम को दोस्तों के साथ घूम कर लौटा था बीए का छात्र, सुबह कमरे में लटका मिला शव

इसी दौरान आदिल ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया युवती उसके झांसे में आ गई और उसके कहने पर उसने अपने ही घर में रखे सोने के आभूषण चोरी करने की योजना तैयार की। 4 मई की सुबह उसने परिजनों की गैर मौजूदगी में घर में रखे सात लाख रूपए मूल्य के गहने चुरा लिए और उसे आदिल को सौंपने के बाद वह घर आ गई।

कुमाऊं…होटल के कमरे में चल रहा था देह व्यापार, छापा पड़ा तो भाग खड़ा हुआ कस्टमर, होटल संचालक व महिला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: श्री केदारनाथ धाम के कपाट खुले, मुख्यमंत्री धामी बने साक्षी

घर से सोने के जेवरात चोरी होने से परिजनों बनभूलपुरा पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया। घर से लाखों रूपए के सोने के जेवरात चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई। सर्विलांस व स्थानीय मुखबिरों की मदद से पुलिस ने चेारी से जुड़े कई सुराग हासिल कर लिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज …बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, अविलंब उचित कार्यवाही की मांग

हल्द्वानी…लोजी : चिकित्सक को कॉल करके रंगदारी मांगने वाला निकला दस साल का बच्चा, कारपेंटर पिता व बच्चे को लेकर हापुड़ से लौटी पुलिस

पुलिस ने गौला बाईपास पर स्लाइटर हाउस के पास से युवती और आदिल को चुराए गए सोने के आभूषणों समेत धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि आदिल ने ही युवती पर घर में चोरी करने के लिए दबाव बनाया था। सोने के आभूषण मिलने के बाद आदिल गाजियाबाद आ गया और अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: आबादी तक पहुंची जंगल की आग, मची अफरा-तफरी

उत्तराखंड…वाह जी : यहां अब मिलेगा 180 रूपये लीटर पेट्रोल, पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने आज दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। घर में हुई चोरी का खुलासा करने पर एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपए का नकद ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, एसआई पंकज जोशी, कां. दीपक अरोरा, दिलशाद अहमद, पुनीता पाठक शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *