लालकुआं…हे भगवान : 700 रूपये के लिए हुआ पड़ोसियों में महाभारत, दो माह की गर्भवती का गर्भ गिरा, मुकदमा दर्ज

लालकुआं। 25 एकड़ क्षेत्र में स्थित झोपड़पट्टी में रहने वाले अड़ोस -पड़ोस के दो परिवारों सिर्फ सात सौ रूपये के लिए ऐसा झगड़ा हुआ कि दो माह की गर्भवती एक महिला का गर्भपात हो गया। अब महिला ने अस्तपाल से डिस्चार्ज होकर कोतवाली में मामले की रिपेार्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार 25 एकड़, झोपड़पट्टी लालकुआ की रहने वाली संगीता देवी ने लालकुआं कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी बहन के बेटे दीपू मण्डल ने 700 रुपये पड़ोस मे रहने वाले राम किशोर वर्मा के छोटे लड़के अरविन्द वर्मा को उधार दिये थे। पैसे मांगने पर वह रोज आज-कल आज-कल कह कर टाल मटोल करता रहा और अंत में अपना मोबाइल फोन ही स्विच आफ कर लिया। 11 मई को जब दीपू नें उसके भाई संजू इस बाबत बात की तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

चंपावत…उप चुनाव : चार नामांकन सही, लेकिन निर्दलीय दीपक बेलवाल के नामांकन पर ‘प्रस्तावक संकट’

उसके बाद संजू अपने माता पिता व बहन के साथ मिलकर मेरे घर में घुसकर मेरी बहन को मारा तथा माता जी के साथ गाली गलौज की । उस समय संगीता और दीपू की बहन लालकुआ मार्केट सब्जी लेने गए थे। जब वे वापस घर पहुचें तो परिजनों ने उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया। तब संगीता और दीपू की बहन रेखा जोशी संजू के घर के बाहर गली में संजू के परिवार वालों से बात करने गए।

उत्तराखंड…ब्रेकिंग : चार धाम यात्रा पर आए तीन और श्रद्धालुओं की मौत, 26 पहुंची मरने वालों की कुल संख्या

यह भी पढ़ें 👉  काम की खबर : नौणी विश्वविद्यालय में बागवानी, वानिकी में स्नातक, स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू

आरोप है कि वहां वे लोग उनसे गाली गलौज करने लगे तथा संजू की बहन नीलम और उसकी माँ ने रेखा को थप्पड़ मार दिया व संगीता और रेखा के बाल खीचे। आरोप के अनुसार नीलम दराती लेकर उन्हें मारने भी दौड़ी। तभी संजू के पिता ने अपने अन्य साथियों के साथ आ गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज अपडेट : काशीपुर में सड़क पर नहीं मित्र के घर पर हुई थी हरिपुर नायक निवासी कमल पंत की मौत, आधी रात को की थी एसिडिटी की शिकायत, सुबह बिस्तर पर बेहोश मिले…छोटे भाई ने दिया घटना का विवरण

कुमाऊं…ब्रेकिंग :  नकली नमक बेच रहे थे चाचा —भतीजा, टाटा के डायरेक्टर  की शिकायत पर दोनों गिरफ्तार

उसके साथियों ने संगीता के हाथ पकड़ लिए और उसने संगीता के पेट में लात मारी। जिससे मेरे पेट में पलने वाले दो माह का भ्रूण खराब हो गया। यह घटनाक्रम 11 मई रात दस बजे का है। इसके बाद हालत बिगड़ने पर संगीता को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने भ्रूण खराब होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  अर्की न्यूज : भारतीय राज्य पेंशनर्ज महासंघ जिला सोलन की जयनगर ईकाई का स्थापना दिवस 5 को

उत्तराखंड…हादसा : केदारनाथ मार्ग पर पत्थर गिरने से घायल यात्री एम्स में भर्ती, ओडिसा निवासी बुजुर्ग की हालत गंभीर


आज संगीता ने कोतवाली पहुंच कर इस मामले में पड़ोस के पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *