चंपावत…उपचुनाव : 50 हजार से ज्यादा बढ़त के साथ सीएम धामी बड़ी जीत की ओर, गहतोड़ी ने 13वें चक्र में पार किया 3 हजार का आंकड़ा, लाव लश्कर के साथ धामी खटीमा से चंपावत को रवाना

चंपावत। चंपावत विधानसभा उप चुनाव के में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। अब तक वे अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस की प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी से 54हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। अब तक 13 चक्र की मतगणना पूरी हे चुकी है।

निर्मला भी तीन हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। तीसरे स्थान पर सपा के प्रत्याशी चल रहे हैं। उन्हें 409 के आसपास वोट मिल चुके हैं।

हल्द्वानी…काला धंधा : बेटी पढ़ाओ—बेटी बचाओ लिखे कैरी बैग में लेकर घूम रहा था एक किलो काला सोना, पुलिस ने दबोचा काठगोदाम निवासी चरस तस्कर


13वें चक्र की मतगणना के बाद धामी ने 57268 वोटों का आंकड़ा पूरा कर लिया। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को 3147 वोट मिले। सपा के प्रत्याशी मनोज कुमार भट्ट 409 वोट ही मिल सके हैं। निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु गड़कोटी को 399 वोट मिल चुके हैं।

लो कर लो बात…मछुआरा मछली पकड़ रहा था, पानी से मछली उछली और आ घुसी मछुआरे के गले में, एक घंटे के आपरेशन के बाद चिकित्सकों ने निकाला

यह भी पढ़ें 👉  दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : सुक्खू

372 वोट नोटा के खाते में जा चुके हैं। दूसरी ओर धामी की भारी बढ़त के बाद सीएम पुष्कर धामी खटीमा से चम्पावत के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके साथ उनके समर्थकों की टोली भी है।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : देश को अपना परिवार मानते हैं मोदी, बनाकर देना चाहते हैं विकसित भारत: कटवाल

उत्तराखंड…तोहफा : अक्षय कुमार की हिन्दी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज टैक्स फ्री

उम्मीद जताई जा रही है कि सीएम 11 बजे तक चंपावत पहुंच जाएंगे। बताया गया है कि विजय जुलूस के साथ सीएम चम्पावत से टनकपुर बनबसा व खटीमा को वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *