नालागढ़… गुड न्यूज :डाबर की जीवन्ति वेलफेयर एंड चैरिटेबल ट्रस्ट ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ढांग को आदर्श पाठशाला बनाने का लिया संकल्प

नालागढ़ । डाबर इंडिया की बद्दी इकाई ने अपने सामाजिक संस्था जीवन्ति वेलफेयर एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ढांग को एक “आदर्श पाठशाला”का रूप देने का संकल्प लिया है ।

डाबर के प्रोग्राम आदर्श पाठशाला एक नई पहल” के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ढांग का जीणोद्धार किया गया है इसमें क्लास रूम में बाला पेंटिंग, एवं 90 डेस्क बेंच सेट उपलब्ध करवाए गए हैं।

गुरमीत सिंह ( यूनिट हेड डाबर इंडिया बद्दी ) एवं रितेश सिंह ( यूनिट एच आर हेड डाबर इंडिया लिमिटेड बद्दी ) ने मुख्य अतिथि के रूप में, दीपक जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की तथा रिबन काट कर किए गए कार्यों का उद्धघाटन किया ।

साथ ही बच्चों को हमेशा आगे रहने के लिए प्रेरित किया। रितेश सिंह ने स्कूल में करवाए गए कार्यो की देख भाल एवं उसकी रखरखाव करने के लिए स्कूल के बच्चों को प्रेरित किया,रितेश सिंह ने बच्चों शिक्षा के महत्व के बारे में भी बताया, तथा सभी स्कूल के बच्चों से अनुरोध किया की, खूब मन लगाकर पढाई करो और हिमाचल में अपने स्कूल का नाम रोशन करो।

इस अवसर स्कूल प्रधानाचार्य संगीता घई ने डाबर द्वारा करवाए गए कार्यों की सरहाना की साथ में डाबर प्रवंधक का धन्यवाद किया, इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि को शौल एवं समृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया तथा अपने सम्बोधन में डाबर परिवार का धनयवाद किया एवं स्कूल के बच्चों को स्कूल की साफ सफाई के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  हज जाने से पहले प्रदेश के विभिन्न ज़िलो से 21 हज यात्री नालागढ़ पहुंचे, कराई मेडिकल जांच

इस अवसर पर स्कूल प्रवंधक समिति अध्यक्ष परमजीत कौर, (पूर्व प्रधान ढांग) जगदीश सिंह, भगवन सिंह (पूर्व पंच) ,कुसुम लता, देव राज (सोशल वर्कर), राकेश कुमार (वाईस प्रिंसिपल), नीलम, अजय,पायल, प्रियंका, नरेश, ढांग ग्राम के लोग एवं समस्त स्कूल के बच्चे मौजूद थे.

यह भी पढ़ें 👉  अर्की न्यूज : इन इलाकों में परसों नहीं आएगी बिजली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *