हल्द्वानी…रामपुर रोड पर बेलबाबा के पास बुलेट ने मारी वन निगमकर्मी की बाइक को टक्कर, गंभीर

हल्द्वानी। प्रेमपुर लोशज्ञानी निवासी एक वन निगम कर्मी को टांडा के जंगल में ड्यूटी पर जाते वक्त रामपुर रोड पर बैलबाबा के पास एक बुलट सवार ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। वन निगम कर्मी बाइक पर सवार था। उसे बेटे ने पिता के साथ हुई दुर्घटना की शिकायत पुलिस से की है।

उत्तराखंड…जिंदगी से खुश न होने का सुसाइड नोट लिखकर युवती ने अलकनंदा में लगाई छलांग, लापता


प्रेमपुर लोशज्ञानी निवासी अभिषेक कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता 58 वर्षीय महेश कुमार वन निगम के कर्मचारी हैं। 24 जून को वे अपनी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर टांडा के जंगल में जा रहे थे। घटना लगभग साढ़े दस बजे की है।

उत्तराखंड… कुणाल फौजी हत्याकांड: आठ नामजद समेत 25 पर केस

रामपुर रोड बैलबाबा मन्दिर के पास ग्लैक्सी होटल के सामने पीछे से आ रहे बुलट संख्या UP21CP2394 ने तेज रफ्तार से गुजरते हुए पिताजी की मोटर साईकील सख्या UK04AB-6763 को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महेश के चोट लगी और वे औंधे मुंह सड़क पर गिर गए। अभिषेक के अनुसार महेश के बायें पैर की हड्डी टूट गई। तथा शरीर में अन्य जगह भी अंदरूनी चोटें आयी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : चलती ट्रेन के गेट पर मोबाइल छीना, लूट का शिकार युवक की गिरकर मौत

उत्तराखंड…कोरोना केसों ने पकड़ी रफ्तार, 54 पॉजिटिव मिले, सभी जिलों से आने लगे ताजा मामले

हादसा हुआ देख राहगीरों व आसपास के लोगों ने 108 एम्बुलैन्स सेवा से महेश को एसटीएच हल्द्वानी पहुंचाया जहां से उन्हें गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें अन्य़ ले जाया गया। अब उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : भानियावाला निवासी मेजर प्रणव नेगी लेह में ड्यूटी के दौरान शहीद

कुमाऊं…ये क्या: पुलिस पर युवक को हथकड़ी पहनाकर पीटने का आरोप

अभिषेक के मुताबिक जिस बुलट बाइक से हादसा हुआ उसका मालिक मुरादाबाद का यश वर्मा है। जिसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ और उसके पिता की जान पर बन आई। अभिषेक ने अपने पिता की इस हालत के लिए यश वर्मा को जिम्मेदार मानते हुए उसके चिालाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से आग्रह किया है। कल देर सायं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बदरीनाथ, गंगोत्री और हेमकुंड साहिब में हुई बर्फबारी

शोध…एक पैर पर 10 सेकंड खड़े नहीं रह सकते तो मौत का ज्यादा खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *