दुस्साहय… कार में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बाद में सड़क किनारे फेंका, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

फिरोजपुर (पंजाब) । पंजाब के फिरोजपुर में 25 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे सड़क किनारे फेंकने का मामला सामने आया है। वारदात को तीन लोगों ने अंजाम दिया है। पीड़िता फिरोजपुर छावनी के लाइट वाले चौक पर गांव के लिए बस का इंतजार कर रही थी। तभी उसके जानने वाले दो व्यक्ति कार से उतरे और उसे गांव छोड़ने के बहाने कार में बिठाकर ले गए और रास्ते में उससे दुष्कर्म किया।


उधर, थाना कुलगढ़ी पुलिस ने बुधवार को उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। पीड़िता (25) ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह फिरोजपुर छावनी के लाइट वाले चौक पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। उसी समय उसके पास एक सफेद रंग की कार रुकी।

ये क्या…40 हजार रुपये रिश्वत लेता नगर परिषद का EO रंगे हाथों पकड़ा गया, विजिलेंस ने ऐसे बिछाया जाल


आरोपी कार से उतरकर उसके पास आए और कहने लगे कि भाभी यहां किसका इंतजार कर रहे हो। पीड़िता ने कहा कि गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रही हूं। आरोपियों ने कहा कि वे भी गांव की तरफ जा रहे हैं, उसे वहां उतार देंगे। पीड़िता उनके संग कार में बैठ गई।

चंडीगढ़…वाह पाजी : दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेंगे पंजाब सीएम भगवंत मान

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : VIDEO/ नैनीताल जिले के जंगलों में लगी आग बुझाने में जुटा वायुसेना का MI-17 हेलीकाप्टर, भीमताल झील से पानी लिफ्ट कर डाल रहा आग पर

आरोपी उसे जीरा रोड कच्चा रास्ता सेमनाले की तरफ ले गए और तीनों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने उनका विरोध किया तो उसके संग मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को सड़क किनारे फेंक दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हिमाचल: एएसआई 3,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

उत्तराखंड… कार के दरवाजे से टकराए बाइक सवार युवक की मौत

किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। इस संबंध में थाना कुलगढ़ी पुलिस को शिकायत दी गई है। उधर, मामले की तफ्तीश कर रहीं इंस्पेक्टर परमजीत कौर के मुताबिक पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आगे पड़ा मिला निजी कर्मचारी का शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *