उत्तराखंड.. ओ तेरी : पति के पीछे चाकू लेकर भागा पत्नी का ताऊ

रुड़की। प्रेम विवाह से नाराज विवाहिता के पति के पीछे ताऊ चाकू लेकर दौड़ पड़ा। किसी तरह पति ने अपनी मौके से भागकर जान बचाई। मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। चेतक को भी क्षेत्र में घटना को लेकर जानकारी जुटाने के लिए भेजा गया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा निवासी प्रेमी युगल ने करीब डेढ़ साल पूर्व निकाह किया था। फिलहाल दोनों परिवार से अलग रह रहे हैं। बुधवार सुबह के वक्त महिला को घर छोड़कर पति काम पर जा रहा था। बुचड़ी फाटक के पास विवाहिता पक्ष के लोगों ने पति को घेर लिया। इस बीच विवाहिता के ताऊ ने जेब से चाकू निकाला और पति के पीछे दौड़ पड़ा।

उत्तराखंड… शर्मनाक : पिता पर ही लगे नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म के आरोप

विवाहिता के ताऊ के हाथ में चाकू देखकर पति ने जान बचाकर दौड़ना शुरू कर दिया। शोर शराबा और भीड़ बढ़ने पर हमलावर किसी तरह वहां से फरार हो गया। आरोप है कि फरार होते वक्त पत्नी के परिजनों की ओर से मौका मिलने पर जान से मारने की धमकी दी गई। दंपति अपने पक्ष के लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

उत्तराखंड… 18 घंटे सुसराल के बाहर धरने पर बैठी रही महिला

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हल्द्वानी: ओखलकांडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख स्व. शेर सिंह नौलिया की पत्नी रीता नौलिया का निधन, अंतिम संस्कार कल

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि महिला की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी भी पक्ष ने माहौल खराब करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : चलती ट्रेन के गेट पर मोबाइल छीना, लूट का शिकार युवक की गिरकर मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *