उत्तराखंड… नाबालिग मां-बच्चे की मौत पर राजस्व पुलिस भी आई एक्शन में, अज्ञात के खिलाफ रेप का केस दर्जं

रुद्रप्रयाग। जिला अस्पताल में एक नाबालिगा और उसके बच्चे की मौत के मामले में राजस्व पुलिस ने कार्रवाई की करते हुए अज्ञात के खिलाफ पोक्सो में मामला पंजीकृत किया है। साथ ही घटना से जुड़े पहलुओं को देखते हुए मामला रेगुलर पुलिस को सौपने के लिए भी पत्र लिख दिया है।
बीते दिन जिला अस्पताल में एक नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया और कुछ ही समय में जच्चा.बच्चा दोनों की मौत हो गई थी। इस घटना में एक ओर अस्पताल प्रशासन ने जांच बैठा दी है। जबकि राजस्व क्षेत्र होने के कारण राजस्व पुलिस ने भी कार्रवाई कर दी है।
घटना से जुड़े क्षेत्र की राजस्व पुलिस चौकी में अज्ञात के खिलाफ पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी नायब तहसीलदार राजपाल सिंह रावत ने बताया कि बीती रात ही मामले में पोक्सो और बलात्कार में अज्ञात के खिलाफ मुदकमा पंजीकृत कर लिया गया है।
मामले की विवेचना की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले को रेगुलर पुलिस को सौंपने के लिए भी पत्र लिख दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हल्द्वानी: ओखलकांडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख स्व. शेर सिंह नौलिया की पत्नी रीता नौलिया का निधन, अंतिम संस्कार कल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *