पिथौरागढ़…इंस्टाग्राम पर दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाई वीडियो और अब 11 वीं की छात्रा को कर रहा ब्लैकमेल, केस दर्ज

यह समाचार पूर्व में अल्मोड़ा डेट लाइन के साथ प्रकाशित हो गया था। जबकि समाचार पिथौरागढ़ कोतवाली क्षेत्र से संबधित है। समाचार को पिथौरागढ़ से जोड़कर देखा जाए

पिथौरागढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली 11वीं की एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर एक युवक ने उससे शादी का वायदा किया और फिर वीडियो काल पर उसके अश्लील चित्र व वीडियो बना लिए। इन वीडियो व चित्रों को अब आरोपी किशोरी के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना कर शेयर कर रहा है।


किशोरी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी इंस्टाग्राम पर मुवानी पीपलताड़ निवासी राहुल कोहली से परिचय हुआ। बाद में दोस्ती प्रेम में बदली और युवक ने उसे शादी का आश्वासन दिया।

एक दिन वीडियो काल पर युवक ने उसे अपना फीगर दिखाने के लिए कहा। इसी दौरान युवक ने उसके स्क्रीन शाॅट ले लिए। साथ ही वीडियो भी रिेकार्ड कर ली। वह उसकी एवज में उससे रूपये भी मांग रहा हैं।

जब उसने राहुल से बात करनी बंद कर दी तो राहुल उसकी फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर उसके आईउी से फर्जी अकाउंट बनाकर पोस्ट कर रहा है।
किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने राहुल कोहली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : नोएडा से ऋषिकेश घूमने आए युवा पर्यटकों के ग्रुप में से तीन लोग गंगा में बहे, एक युवती को बचाया, युवक- युवती लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *