ब्रेकिंग न्यूज… खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से पांच बच्चों की मौत

श्रीगंगानगर। अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के रामसिंहपुरा थाना इलाके में गांव ग्राम पंचायत 74 जीबी एक के गांव उदासर में रविवार दोपहर को खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। इसको लेकर बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया। पांचों को परिजनों व ग्रामीणों ने तत्काल रामसिंहपुर पीएचसी पर पहुंचाया है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व ग्रामीण अस्पताल में पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार रामसिंहपुर इलाके के गांव उदासर में खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से दो सगे भाईयों सहित परिवार के तीन अन्य बच्चों सहित पांच बच्चे डूब गए। जिसमें दो बालक व तीन बालिकाएं शामिल है। अन्य भी आपस में चचेरे, ममेरे भाई-बहन हैं। परिजनों व ग्रामीणों ने उनको तत्काल डिग्गी से निकालकर रामसिंहपुर पीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

इस घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया और ग्रामीण पीएचसी की तरफ दौड़ गए। इस हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी जयदेव सिहाग, थाना पुलिस व अन्य लोग पीएचसी पहुंचे। इस हादसे के बाद इलाके में शोक की लहर छा गई है। बच्चों के शवों को रामसिंहपुर थाने में रखवा दिया गया है।
जहां पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है। वहीं ग्रामीण व परिजन एकत्रित हो गए हैं। इस संबंध में उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई है। पुलिस ने गांव जाकर घटना स्थल का मुआयना किया है और बालकों के डिग्गी में डूबने के कारणों का पता लगा रही है। वहीं परिजनों से भी इस संबंध में जानकारी ली जा रही है।

ऐसे हुआ घटनाक्रम

  • ग्रामीणों ने बताया कि करीब आठ बच्चे खेत में बनी की डिग्गी में नहाने के लिए गए थे। जहां एक बच्चा गहरे पानी की तरफ चला गया और डूबने लगा तो अन्य बच्चे उसको बचाने के लिए उतर गए। इस तरह पांच बच्चे डिग्गी में उतर गए और डूबने लगे।
    बाहर रह गए तीन बच्चों ने शोर किया तो वहां पास खेत में काम कर रहा एक व्यक्ति आ गया। जिसने आवाज देकर अन्य लोगों को बुलाया तथा डिग्गी से बच्चों को बाहर निकला गया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद गांव के सभी बच्चों का पता किया गया। वहीं डिग्गी के पानी को खाली करवाकर भी देखा गया लेकिन वहां कोई नहीं मिला।
यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : बेरहम तरीके से किया था झांकी कलाकारों का कत्ल, समलैंगिक संबंधों का निकला मामला,दोनों हत्यारे निकले मृतकों के प्रेमी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *