नालागढ़…ब्रेकिंग न्यूज: पंजेहरा की परिवर्तन रैली: प्रतिभा सिंह और मुकेश
अग्निहोत्री ने जयराम सरकार को लिया निशाने पर

नालागढ़। नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ब्लॉक कांग्रेस नालागढ़ द्वारा पंजेहरा में एक परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया। परिवर्तन रैली कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता में की गई इस परिवर्तन रैली में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री वह अन्य दिग्गज नेता उपस्थित रहे। इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व प्रतिभा सिंह ने जयराम सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उनके ऊपर जमकर हल्ला बोला।


कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि जैसे ही सरकार जाएगी तो कर्ज भी 85 हज़ार करोड़ हो जाएगा। कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने जयराम सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में पुलिस की भर्ती का पेपर लीक नहीं हुआ था, उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के पुलिस के उच्च अधिकारियों की देखरेख में पेपर को महंगे दामों पर बेचा गया और उसमें सभी पुलिस के उच्च अधिकारी शामिल है।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार सीबीआई को केस देने के बड़े-बड़े दावे करती रही लेकिन किसी ने भी केस सीबीआई तक नहीं पहुंचने दिया। कारण एक ही था कि सरकार के अपने ही अधिकारी इस केस में फंस रहे थे। उन्होंने कहा कि जब से मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार बनी है तब से लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है, हर चीज आम आदमी की पहुंच से दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बिजली 300 यूनिट तक बिजली फ्री की जाएगी। इसके अलावा 15 सौ रुपए महिलाओं को हर महीने दिया जाएगा। बच्चों की शिक्षा व स्वास्थ्य के लिए भी अलग-अलग योजनाएं शुरू की जाएंगी।


इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार को जो काम पहले महीने में करना चाहिए था वह अब लास्ट के महीने यानी 59 में महीने में कर रही है। जबकि सरकार के पास अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। उन्होंने कहा कि अब जयराम सरकार जाने वाली है। उन्होंने कहा कि बद्दी को बड़ी-बड़ी परियोजनाएं देने की घोषणाए की जा रही है लेकिन सच्चाई सभी को पता है कि जयराम सरकार ने यहां के लिए कुछ भी नहीं किया।

अंतिम महीनों में की जा रही घोषणाओं से भी जनता के हाथों में कुछ भी नहीं आएगा, प्रदेश में इस समय केवल लोगों को बेवकूफ बनाने का खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब ऊना वालों को बेवकूफ इस ढंग से बनाया जा रहा है कि उनको 50 हजार करोड का पार्क दे दिया गया है ।
नेता प्रतिपक्ष अग्निहोत्री ने कहा कि यह पार्क पहले महीने में देना चाहिए था लास्ट के महीने में कोई पार्क नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर अपने घर की हवाई पट्टी तो बना नहीं पाए और लोगों को वह क्या दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था का यह हाल है कि प्रदेश में पांच सालों में 16 सौ से ज्यादा रेप व 500 कत्ल हो गए। उन्होंने कहा कि अब जयराम सरकार को कोई भी ताकत नहीं बचा सकती चाहे वह दिल्ली से पीएम नरेंद्र मोदी को बुलाएं अमित शाह को या फिर अन्य किसी बड़े नेता को।
उन्होंने कहा कि जयराम सरकार का जहाज डूब रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या : भाजपा हरियाणा में मुस्लिम शासक हसन खान मेवाती के नाम पर मांग रही वोट

उन्होंने लोगों से अपील की कि जयराम का तो जहाज डूबने वाला है और अब कांग्रेस की गाड़ी तैयार खड़ी है और उसमें सवार हो जाएं उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर दूसरी जगह जा रहे हैं ना तो वह इधर के रहेंगे और न ही उधर के।


उन्होंने जयराम पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन के बाद जयराम अकेले बैठ जाएंगे और फिर बैठकर याद करेंगे और गाएंगे कोई लौटा दे मेरे बीते हुए दिन।
सीएम चेहरे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बननी चाहिए तो सीएम चेहरा भी कांग्रेसी होगा।

यह भी पढ़ें 👉  क्रिकेट : केकेआर ने मुंबई को 18 रनों से हराया, हार से खत्म हुई सारी उम्मीदें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *