बद्दी… गुंडागर्दी:बद्दी में बेखौफ बदमाश,मंडी के युवक को रॉड-डंडो से पीटा,अधमरा छोड़ कर फरार, घायल PGI में भर्ती

बद्दी। नालागढ़ के तहत बद्दी में बदमाश बैखोफ हो कर घूम रहे हैं. अपराधियों पर पुलिस का कोई डर नहीं है. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी का है. यहां पर बदमाशों में शाम के वक्त एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

मारपीट के बाद आरोपी युवक को अधमरा समझ कर मौके से भाग गए. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के धर्मपुर की उप-तहसील मंडप के कोठी गांव का रोहित बद्दी में एक निजी कंपनी में काम करता है. 28 सितंबर को शाम के समय वह अपने दो साथियों के साथ कंपनी के टावर में बिजली सप्लाई चैक करने जा रहा था. इस दौरान जब उसके दो साथी सामान लाने के लिए गए तो तभी कुछ कार सवार लोग आए और उस पर हमला कर दिया. अज्ञात बदमाशों ने युवक की टांगों और हाथों पर लोहे की रोड से वार किए और उसे अधमरा हालात में छोड़ गए. इस दौरान मौके पर भीड़ भी जुटी. घायल युवक को महिला ने बताया कि हरियाणा नंबर की गाड़ी में युवक फरार हुए हैं.

पीजीआई में हुआ ऑपरेशन

घटना के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए बद्दी से पीजीआई चंडीगढ़ लाया गया. जहां पर ट्रामा सेंटर में युवक की बाजू का ऑपरेशन हुआ है. युवक की बाजू के अलावा, टांगों पर चोट लगी है. फिलहाल, पीजीआई में युवक का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : महिला सिंगर ने दोस्त पर लगाया रेप और ब्लैकमेल का आरोप, एफआईआर दर्ज

पुलिस ने हल्की धाराओं में दर्ज किया मामला
युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने हल्की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जबकि युवक पर जानलेवा हमला किया गया. बद्दी थाना पुलिस ने धारा-341 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें दोषियों को एक माह की सजा और जुर्माने का प्रावधान है. इसके अलावा, सेक्शन 323 लगाई गई है, जिसमें एक साल की सजा का प्रावधान है. साथ ही धारा-34 भी लगाई गई है, जिसमें आरोपी तय षड़यंत्र के तहत मारने आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर ब्रेकिंग: एचआरटीसी की बस दुर्घटना ग्रस्त

एसपी बद्दी मोहित चावला ने हमसे बातचीत में कहा कि पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग नालागढ़ : सरस्वती विहार स्थित घर से 3 लाख की नकदी व गहनों की चोरी में बारियां का युवक गिरफ़्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *