चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राम कुमार ने बद्दी मेन मार्किट में दुकानदारों से मांगे वोट,व्यपारी वर्ग ने कहा राम कुमार को भारी मतों से जिताएंगे

हिमाचल विधानसभा चुनावों में आज जहां चुनाव प्रचार थम गया। वहीं आज प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी।
दूंन विधानसभा से कोंग्रेसी प्रत्याशी राम कुमार ने आज बद्दी मेंन मार्किट में दुकानों में जाकर वोट मांगे।
राम कुमार ने आज सुबह लाज धर्मकांटा से लेकर वर्धमान चौक तक कि मार्किट के हर दुकानदार के पास जाकर अपने हक में वोट डालने की अपील की।
वहीं दुकानदारों ने भी राम कुमार को विश्वास दिलाया कि इस बार व्यापारी वर्ग कोंग्रेस के साथ है। क्योंकि भाजपा के समय मे उनका व्यापार करना मुश्किल हो गया था। सरकार ने व्यपारियों पर इतने टेक्स लगा दिए हैं कि आज छोटा व्यापारी अपना कारोबार बन्द करने की कगार पर है।
आज प्रचार के अंतिम दिन राम कुमार के साथ सैंकड़ो की संख्या में युवा और बजुर्ग शामिल थे।


पत्रकारों के साथ बात करते राम कुमार ने कहा कि आज युवाओं का जो हजूम मेरे साथ चला है वो इस बात का गवाह है कि जनता इस बार दूंन से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी।
व्यापारी वर्ग से बातचीत करते ताम कुमार ने कहा कि कोंग्रेस हमेशा व्यापारी वर्ग को साथ लेकर चली है। और प्रदेश में कोंग्रेस की सरकार बनते ही व्यापारी वर्ग को आ रही मुश्किलों का समाधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  रोहड़ू ब्रेकिंग : जांगला में टिपरोली के प्राइमरी स्कूल में खेल रहे बच्चों पर गिरी पुराने शौचालय की दीवार, चार बच्चे घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *