अल्मोड़ा…ब्रेकिंग न्यूज : अल्मोड़ा-नैनीताल सहित 4 जिलों में 2 करोड़ की ठगी करने वाले हल्द्वानी निवासी रितेश पांडे की संपत्ति होगी जब्त, डीजीपी ने दिये आदेश

अल्मोड़ा। सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपित रितेश पांडे पर उत्तराखंड पुलिस सख्त एक्शन लेने जा रही है।

डीजीपी डीजीपी उत्तराखंड अशोक कुमार ने ठग रितेश पांडे पर लगे अभियोगों की विवेचना एसटीएफ की कुमाऊँ यूनिट को सौंपने के आदेश दिये हैं।

डीजीपी उत्तराखंड ने आरोपित द्वारा अवैध रूप से अर्जित संपत्ति सम्पत्ति को जब्त करने के भी आदेश दिये हैं। डीजीपी के आदेश के बाद रितेश पाण्डे पर ऊधम सिंह नगर, नैनीताल, अल्मोड़ा व बागेश्वर में दर्ज मुकदमें एसटीएफ की कुमाऊँ यूनिट को स्थानान्तरित किये जायेंगे।


गौरतलब है कि सरकारी नौकरी का झांसा देकर 2 करोड़ रूपये की ठगी करने वाले मोस्ट वांटेड रितेश पाण्डेय को अल्मोड़ा पुलिस ने 9 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

रितेश पाण्डेय पुत्र मोहन चन्द्र पाण्डेय, निवासी जेल रोड़ हल्द्वानी जिला नैनीताल ने अल्मोड़ा, नैनीताल, उधमसिंहनगर, बागेश्वर जिलों में 2 करोड़ रूपये की ठगी की। चार जिलों में वांटेड के खिलाफ कुल 14 मुकदमें दर्ज हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा ब्रेकिंग : पहले ही दिन यमुनोत्री धाम से लौट रहे 2 श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक से मौत, चारों धामों में पहुंचे 45 हजार यात्री

अकेले अल्मोड़ा जिले में ठग ने 15 लोगों को नौकरी का झांसा देकर 40 लाख रूपये ऐंठे थे। अल्मोड़ा जिले में वांटेड के खिलाफ 2 मुकदमें दर्ज हुए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : छिद्दरवाला में पुलिस दरोगा की बेटी की निर्मम हत्या, पुलिया के नीचे मिला रक्तरंजित शव, हत्यारोपी युवक के हरिद्वार की चीला नहर में कूदने का शक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *