नैनीताल…सरोवर नगरी पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव, बोले— फिल्म निर्माण को लेकर उत्तराखंड में अपार संभावनाएं

नैनीताल। अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि उत्तराखंड बेहद सुंदर प्रदेश है। यह स्विटजरलैंड से कम नहीं है। राज्य में व्यापक स्तर पर फिल्मों की शूटिंग कार्य किया जाना चाहिए। इसे प्रदेश का विकास होगा और यहां की प्रतिभाओं को भी आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

बुधवार को नैनीताल में प्रेसवार्ता में अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि फिल्म निर्माण को लेकर उत्तराखंड में अपार संभावनाएं हैं। प्राकृतिक रूप से यह प्रदेश फिल्म इंडस्टी के लिए बेहतर है। उन्होंने कहा कि धार्मिक क्षेत्र में भी प्रदेश की विश्व में खास पहचान है।

वर्तमान में टेलीवुड एवं बॉलीवुड के निर्माता एक दूसरे का सहयोग कर रहे हैं। इन दोनों का आपसी सहयोग भविष्य में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में क्रांति लाएगा। अभिनेता हेमंत पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए कई सालों से प्रयास किए जा रहे हैं।

इस दिशा में उन्हें सफलता भी मिली है। इससे राज्य की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। साथ ही आय के श्रोत भी बढ़ेंगे। निर्माणाधीन फिल्म एमबापे की शूटिंग तीन सप्ताह तक नैनीताल में होनी है। बुधवार को बलरामपुर हाउस में फिल्म के कई शॉर्ट फिल्माए गए।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर न्यूज : पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, पूर्व विधायक केके कौशल ने की संविधान बचाने को वोट डालने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *