ब्रेकिंग हिमाचल: परवाणू पुलिस ने मारा होटल में छापा, दो विदेशी समेत एक दर्जन युवतियां रेस्क्यू, कई युवक हिरासत में

परवाणू, (सोलन )
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की परवाणू पुलिस ने यहां एक होटल में छापामार कर तकीबन एक दर्जन युवतियों को रेस्क्यू किया है। इनमें दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम, पजांब राज्यों की युवतियां तो शामिल हैं ही दो युवतियां उज़्बेकिस्तान व नेपाल से भी है। होटल में हरियाणा और पंजाब के कई पुरुष भी संदिग्धावस्था में मिले हें। समाचार लिखे जाने तक पुलिस छानबीन की कार्रवाई में व्यस्त है।


मिली जानकारी के अनुसार परवाणू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चक्की मोड़-भोजनगर लिंक रोड स्थित एक निजी होटल में आज छापेमारी कर दी। पुलिस को सूचना थी कि इस होटल में जुआ व देह व्यापार का रैकेट चलता है।


छापेमारी के दौरान पुलिस ने अलग —अलग कमरों से एक दर्जन युवतियों को रेस्क्यू किया। इनमें दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम पंजाब राज्य की युवतियों भी शामिल हैं। इनमें दो युवतियां उज़्बेकिस्तान तथा नेपाल की भी है। होटल से हरियाणा और पंजाब के कई व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया गया है। युवतियों के पहचानपत्रों की जांच की जा रही है।


हैरानी की बात है कि इस होटल के मैनेजर ने इतने लोगों की एंट्री के लिए किसी प्रकार की कोई जानकारी रजिस्टर में दर्ज नहीं की थी। जबकि युवक युवतियों कमरों से ही बरामद की गई।


सोलन के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है दोषी पाए जाने पर होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  बिलासपुर ब्रेकिंग : विश्व की सबसे छोटी महिला ज्योति ने बरमाणा में मतदाताओं को किया जागरूक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *