52वीं राष्ट्रीय वरिष्ठ महिला हैंडबॉल प्रतियोगिता के लिए प्रदेश की टीम घोषित, बिलासपुर की दिव्या होंगी कप्तान, मंडी की शिवानी नेगी उप-कप्तान

सुमन डोगरा, बिलासपुर (हिमाचल)। भारतीय हैंडबॉल संघ के तत्वावधान में दादर नगर हवेली में आगामी 16 से 20 मार्च तक आयोजित होने वाली 52वीं राष्ट्रीय वरिष्ठ महिला हैंडबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने वाली प्रदेश की टीम की घोषणा कर दी गई है।


यह जानकारी देते हुए हिमाचल प्रदेश हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष भरत साहनी तथा महासचिव नंदकिशोर शर्मा ने बताया कि चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई 16 सदस्यीय टीम की कप्तानी बिलासपुर की दिव्या को सौंप गई है। मंडी जिला की शिवानी नेगी टीम की उप-कप्तान होंगी।

टीम के अन्य खिलाड़ियों में अवंतिका, दीक्षा, रेखा, स्वीटी, जागृति, काजल, मानसी, मोनिका, बबली, प्रांजल, आंचल, मोनिका, मन्नत तथा बृंदा शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि चुनी हुई खिलाड़ी सुंदरनगर में आयोजित होने वाले टीम के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के बाद 14 मार्च को प्रतियोगिता के लिए रवाना होगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  वाह जी …एटीएम से चोरी कर पैसे गरीबों में बांटा, रॉबिनहुड बना सेना का पूर्व जवान, चुनाव लड़ने की थी तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *