बिलासपुर न्यूज : जब से हमलावर हिरासत में, चिट्टे का एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ : बंबर ठाकुर

सुमन डोगरा, बिलासपुर। बिलासपुर के पूर्व विधायक एवं पीसीसी महासचिव बंबर ठाकुर ने कहा कि गत 23 फरवरी को उनके उपर जानलेवा हमले के सभी आरोपी जेल में हैं और उसके बाद अभी तक चिट्टे का एक भी मामला सामने नहीं आया है, जिससे पता चलता है कि यह आरोपी नशे के व्यापारी थे। ठाकुरर बिलासपुर में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस बात से यह भी साबित हो गया है कि चिट्टा माफिया ने ही उन पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि अभी तक इस हमले में शामिल हरियाणा के शूटर का पता नहीं चल पाया है। उसे किसने यहां पर बुलाया था व किसके इशारे पर यहां पर आया था। इस बात की जांच भी शीघ्र होनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार व पुलिस से शूटर को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि हाल ही में एक प्रमुख आरोपी का भाई ऊना में चिट्टे के साथ पकड़ा गया है।इससे पहले भी भाजपा के एक नेता के पीए का भाई भी घुमारवीं में चिट्टे के साथ पकड़ा गया था। उन्होंने जिला के एक नेता पर चिट्टा सरगनाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी नेता के संरक्षण के कारण उन पर गत 23 फरवरी को जानलेवा हमला हुआ था।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें रास्ते से हटाने के लिए संबंधित नेता ने हरियाणा से शूटर को बुलाया था। संबंधित शूटर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस आरोपी की पहचान मारपीट वाली जगह लगे सीसीटीवी कैमरे से हुई है। आरोपी के पकड़े जाने से स्पष्ट होगा कि उसे किस नेता ने यहां पर बुलाया था।

पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अब तक की गई पुलिस कार्रवाई पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस अच्छा काम कर रही है। बंबर ठाकुर ने कहा है कि वह जल्द ही चिट्टा तस्करों सहित उन पर हमला करने वालों को संरक्षण देने वाले नेता का नाम तथ्यों सहित जनता के सामने लाएंगे। उन्होंने पुलिस से प्रदेश सरकार व पुलिस से शूटर को शीघ्र गिरफतार करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  मोबाइल के बाहर भी हैं वाट्सएप विश्वविद्यालय

घर में ही रेस्ट कर रहे हैं बंबर ठाकुर
पूर्व विधायक बंबर ठाकुर घर में ही आराम फरमा हैं। उन्होंने बताया कि अब वो पहले से काफी ठीक हैं। डाक्टरों ने भी डेढ़ महीना उन्हें और रेस्ट करने की सलाह दी है । उन्होंने बताया कि कमर पर बेल्ट बांधकर ही वह कुछ देर उठते और चलते हैं और उसके बाद फिर आराम करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके चाहने वालों की दुआ से ही वह जल्दी स्वस्थ हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Viral Video: ऑनलाइन ऑर्डर की फिश बिरयानी…खोला तो निकला कीड़ों का झुंड…देखिए वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *